कनकनी निचला धौड़ा में सोमवार की सुबह दो गुटों में जमकर मारपीट हुई, दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज

लोयाबाद थाना क्षेत्र के कनकनी निचला धौड़ा में सोमवार की सुबह दो गुटों में जमकर मारपीट हुई । मारपीट में करीब आधा दर्जन लोग आंशिक रूप से घायल हो गए । घायलों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेजा गया है । घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों गुट आपस में पड़ोसी है और पुरानी रंजीश को मारपीट का कारण बताया जा रहा है । दोनों पक्ष एक दूसरे पर मारपीट व गाली गलौज करने का आरोप लगा रहे हैं ।

घटना के बाद दोनों पक्षों ने लोयाबाद थाने में लिखित शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की । जिस पर कार्यवाही करते हुए लोयाबाद पुलिस ने दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर ली है पुलिस ने एक पक्ष के 9 लोग तो दूसरे पक्ष के 11 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है। घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से पैरवीकारो का जमावड़ा थाना में लगा देखा गया ।

घटना में प्रथम पक्ष की ओर से पवन पासवान की लिखित शिकायत पर पुलिस ने वकील चौहान, सुनील चौहान, रवीन्द्र उर्फ चौहान, सुदंरजीत चौहान, अनिल चौहान, छोटेलाल चौहान, ओमप्रकाश चौहान, विक्की चौहान व कुलदीप चौहान के खिलाफ मारपीट, छीनतई व जाती सूचक शब्द का प्रयोग करने का मामला दर्ज किया है। पवन पासवान के शिकायत पर केस न0 01/2020 धारा 147,148,149,341,323,324,307, 379, 504, 506, एससी एसटी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं दूसरे पक्ष की जीरमनीय देवी की शिकायत पर पवन पासवान, आकाश चौहान, विकास चौहान, रोहण चौहान, रोहित चौहान, सदेश चौहान, उजय चौहान, राहुल चौहान, नीतेश चौहान, हेमंत पासवान, सुर्यदेव चौहान के खिलाफ अश्लील शब्द का प्रयोग करने, गाली गलौज देने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। जीरमनीय देवी के शियकयत पर केस न0 02/2020 धारा 147,149,354,504,506 दर्ज किया गया है।

बताया जाता है कि 14 नवम्बर को भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था जिसमें मारपीट व गोली चालन की बात कही गई थी ।उस वक्त भी दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज की गई थी ।

पुरानी रंजीश के कारण दोनों पक्षों में विवाद हुआ था । दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । पुलिस अनुसंधान के बाद आगे की कार्यवाही करेंगी । रमेशचन्द्र सिंह, थाना प्रभारी लोयाबाद

Last updated: जनवरी 13th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।