कांग्रेस की सभा में न नेता पहुँचे न जनता, धरी रह गयी कुर्सियाँ , भोजन की व्यवस्था भी काम न आई

लोयाबाद-लोयाबाद मोड़ पर सोमवार को कॉंग्रेस की एक सभा किसी नेता व कार्यकर्ता के नहीं पहुँचने के कारण विफलता की भेंट चढ़ गयी ।लोयाबाद में इसे लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है । एक ओर कॉंग्रेस पार्टी की सभा विफल होने पर विपक्ष के लोग छींटाकसी करते दिखें तो दूसरी ओर पक्ष के लोग भी आयोजक पर तंज कस रहे हैं ।

न नेता पहुँचे न जनता

बताया जाता है कि लोयाबाद मोड़ निवासी सुभाष प्रसाद द्वारा लोयाबाद मोड़ पर एक विशाल पंडाल बनाकर कॉंग्रेस की एक सभा का आयोजन किया गया। आयोजक द्वारा पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक, कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह, महिला नेत्री सीता राणा, अभिजित राज आदि गणमान्य नेताओं को आमंत्रित भी किया गया परंतु सभा में न तो कोई नेता पहुँचे और न ही कोई कार्यकर्ता । सभा में मंच के साथ-साथ कुर्सियाँ भी खाली पड़ी रही । यहाँ तक कि आयोजक द्वारा सभी के लिए भोजन की भी व्यवस्था की गयी थी परंतु सब बेकार साबित हुआ । हालांकि पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक,बिजेन्द्र सिंह व सीता राणा लोयाबाद पहुँचे , परंतु सभा में किसी को नहीं देख वे लोग वहाँ रूके नहीं और चलते बने। ये देख आसपास के लोग भी भौंचक रह गए और चर्चाओ का बाज़ार गर्म हो गया ।

जिद्दी लडक़े ने मना करने के बावजूद प्रोग्राम रखा -मन्नान

कॉंग्रेस की सभा विफल होने की बात पूछने पर पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक ने कहा कि उन्होंने सुभाष प्रसाद को सभा अभी नहीं रखने को कहा था परंतु मना करने के बावजूद प्रोग्राम रख दिया ।

वहीं इस मामले में कॉंग्रेस कमिटी की जिलाअध्यक्ष सीता राणा ने कहा कि आयोजक द्वारा सभा की सूचना स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं को नहीं दी गई थी इसलिए सभा में कोई पहुँच नहीं सके और सभा नहीं हो पायी । सही तरीके से तैयारी कर फिर से सभा की जाएगी ।

जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है : प्रकाश नोनिया

लोयाबाद में कॉंग्रेस की सभा विफल होने पर भाजपा नेता प्रकाश नोनिया ने कहा कि पूरे बाघमारा से कॉंग्रेस का सूपड़ा साफ हो चुका है ।बाघमारा की जनता ने सिर्फ ढुलू महतो के साथ है जिस कारण कॉंग्रेस में सभा के लिए आदमी नहीं जुट रहे। लोयाबाद बीस नंबर व लोयाबाद मोड़ पर कांग्रेस की सभा नहीं हो पाना यह प्रमाणित करता है कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है ।

Last updated: सितम्बर 23rd, 2019 by Pappu Ahmad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।