राहुल गाँधी के कोई जात-पात का ठिकाना नहीं है – गोड्डा सांसद निशिकांत दूबे

election-campaign-nishikant-dubey

मधुपुर: गोड्डा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दूबे शुक्रवार को मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के करीब एक दर्जन गाँव में मंडल भ्रमण व नुक्कड़ सभा कर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी विकास योजनाओं से ग्रामीणों को अवगत कराते हुए नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

सांसद ने नुक्कड़ सभा का आगाज़ कुर्मीडीह गाँव से किया। विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गाँधी के कोई जात-पात का ठिकाना नहीं है। सभी परिवार करप्शन में फंसे हुए हैं। नरेंद्र मोदी के पाँच साल के शासन के दौरान गाँव गाँव में गरीब, वंचित, असहाय, दलित,शोषित लोगों के बीच बिजली, शौचालय, आवास, रसोई गैस देने का काम किया है। जो कार्य 65 साल में नहीं हुआ वह मोदी सरकार ने पाँच साल में करने का काम किया है।

इस दौरान सांसद दूबे चरपा, लखी बाजार, गोनैया, जयंती ग्राम, भैरवा नावाडीह, साप्तर, मिसरना, गड़िया, सबैजोर व दलहा में नुक्कड़ सभा किया। मौके पर अरुण गुटगुटिया, संजय यादव, हरि भाई पटेल, रवी रवानी, अधीर चंद्र भैया, मोती सिंह, दिलीप बर्मा, अभय आनंद झा, मुन्ना सिंह, समेत दर्जनों मोटरसाइकिल पर कार्यकर्ता सांसद के काफिले में शामिल थे।

Last updated: अप्रैल 20th, 2019 by Ram Jha

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।