कनकनी पासी पट्टी में एक युवक के कोरोना संक्रमित होने की खबर, कंटेटमेंट जोन न सील हुआ और न सैनीटाईज

लोयाबाद। न कोई कंटेटमेंट जोन न ही एरिया सील! यहाँ तक कि क्षेत्र को सेनेटाईज भी नहीं करवाया गया। मामला लोयाबाद थाना क्षेत्र के कनकनी पासी पट्टी का बताया जा रहा है, जहाँ एक युवक के कोरोना पाजिटिव निकलने के बाद हड़कंप मच गया है। युवक के कोरोना संक्रमित होने की खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। खबर से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। कोराना संक्रमित युवक कितने लोगों के संपर्क में आया  ये कोई नहीं बता पा रहा है जिससे स्थिति और भी कशमकश सी हो गई है।

बताया जाता है कि कनकनी निवासी 19 वर्षीय युवक बरवड्डा के एक कंपनी में काम करता था, वहीं उसकी तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद कंपनी वालों के कहने पर उसने अपना स्वाब जाँच कराया और अपने घर आकर रहने लगा। कुछ दिनों बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसे फोन कर सूचना दी गई कि उसका रिपोर्ट पॉज़िटिव  है। जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा गुरुवार की रात एंबुलेंस से कनकनी पहुँची और संक्रमित युवक को अपने साथ कोविड अस्पताल ले गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार को उसके परिवार को भी कोरोना जाँच के लिए बुलाया गया था, जिसके बाद स्वाब लेकर उन लोगों को घर भेज दिया गया। इधर विभाग द्वारा अब तक उस क्षेत्र को कंटेटमेंट जोन घोषित नहीं किया गया है और न ही क्षेत्र में सैनेटाइजेशन करवाया गया है। जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है।

Last updated: जुलाई 31st, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।