चिरेका में मना राष्ट्रीय एकता दिवस

देश के प्रथम गृह मंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के पालन हेतु रेलवे बोर्ड/नई दिल्ली के निर्देशानुसार, चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना(चिरेका) में आज दिनांक 31-10-2019 को “राष्ट्रीय एकता दिवस”का पालन किया गया। इस मौके पर स्थानीय ओवल मैदान में “रन फॉर यूनिटी”कार्यक्रम आयोजित की गई।

3 किमी मैराथन दौड़ में अधिकारियों, कर्मचारियों एवं महिला पुरुष जैसे सैकड़ों धावकों ने भाग लिया। श्रीराम प्रकाश,प्रमुख मुख्य विद्युत् ईंजीनियरसह अध्यक्ष, चिरेका खेल-कूद संगठन ने झंडी दिखाकर मैराथन दौड़ को रवाना किया। वरीय अधिकारिगण, कर्मचारी परिषद् के सदस्यगण, कर्मचारीगण, खिलाड़ियों, चिरेका खेल-कूद संगठन के सदस्यों-प्रतिभागियों(छात्र-छात्राएं) ने मैराथन दौड़ में भाग लिया। “रन फॉर यूनिटी” में बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

वहीँ प्रशासनिक भवन परिसर में रविज सेठ,प्रमुख वित्त सलाहकार,चिरेका के द्वारा भारत की एकता का पर्व राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर उपस्थित अधिकारियों और कर्मचारियों को सामूहिक शपथ लिया ।

इसके साथ-साथ भारत स्काउट एंड गाइड के सदस्यों के द्वारा इस अवसर पर जागरूकता रैली का आयोजन तथा नुक्कड़ नाटक का भी मंचन किया गया।

Last updated: अक्टूबर 31st, 2019 by kajal Mitra
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।