मतदाता सूची में नहीं जूटा नाम, मतदान से रहे वंचित तपन पाल

दुर्गापुर न्यूज़। पश्चिम बर्द्धमान जिले के विधानसभा सीटों पर सोमवार 5:00 बजे तक 70′ 34 फ़ीसदी मतदान होने की खबरें मिली है। इस दौरान ऐसी गड़बड़ी भी सामने आई कि कई मतदाताओं का नाम मतदाता सूची से गायब है। बताया जाता है कि दुर्गापुर पश्चिम विधानसभा सीट अंतर्गत बेनाचट्टी हाई स्कूल में बूथ संख्या 12 है। इस इलाके के बूथ संख्या 89 के मतदाता तपन पाल बेनाचिटी बाजार के निवासी है। वर्ष 1995 से वोट देते आ रहे हैं।

सोमवार को वोट डालने के लिए बूथ में लाइन लगाकर खड़े थे। वोटर कार्ड लेकर बूथ में जाने पर मतदान कर्मियों ने बताया कि मतदाता सूची में नाम नहीं है। जिसके कारण 2021 विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में वोट देने से वंचित हो गए। तपन पाल ने बताया कि सोमवार को बूथ संख्या 89 में वोट देने के लिए खड़े थे। लेकिन वोटर कार्ड होने के बावजूद भी मतदाता सूची से नाम गायब था। जिसके कारण आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि बहुत उम्मीद थी हम भी अपने चहेते प्रत्याशी को वोट डालेंगे। लेकिन वीडियो व जिला निर्वाचन विभाग की लापरवाही के चलते वोट डालने से वंचित रह गए।

Last updated: अप्रैल 26th, 2021 by Ramesh Kumar Gupta
Avatar Ramesh Kumar Gupta
Correspondent Purba bardhaman
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।