मुहर्रम में मारपीट करने वाले अखाड़ा के लिखित माफीनामे पर बनी सहमति , हिदायत देकर मामले का निपटारा

लोयाबाद ।मुहर्रम की दसवीं तारीख को कर्बला मैदान में तीन अखाड़ा दलों के खिलाड़ियों के बीच हुई मारपीट के मामले को लेकर रविवार को मुस्लिम कमिटी इलाका लोयाबाद की एक बैठक मदरसा अल जामेअतुल कादरिया अजीजूल उलूम परिसर में हुई । बैठक में सोलह पंचायतों के पदाधिकारी मौजूद थे।

अध्यक्षता कमिटी के अध्यक्ष मो० जहीर अंसारी ने की। बैठक में हुई मारपीट मामले का निपटारा कर दिया गया। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मारपीट की घटना लोयाबाद कोक प्लांट लोयाबाद छः नंबर व बांसजोडा के अखाड़ियों के बीच घटी है इस लिए वहाँ के  पंचायतों के द्वारा लिखित रूप से माफीनामा मुस्लिम कमिटी को देंगे।

इससे पहले लोगों ने घटना को लेकर अपने अपने विचार रखे। कमिटी के अध्यक्ष मो० जहीर अंसारी व महामंत्री मो० असलम मंसूरी ने घटी इस घटना पर अफसोस जताया। कहा कि इस घटना के लिए जहाँ वहाँ पंचायत के पदाधिकारी दोषी हैं तो वहीं मुस्लिम कमिटी के दोनों पदाधिकारी भी इसकी जिम्मेदारी लेते हैं।

दोनों ने भी आवाम से माफी मांगी। दोनों पदाधिकारियों ने पंचायतों के पदाधिकारियों लाइसेंसधारियों व युवाओं के अभिभावकों को नसीहत की। कहा कि वे अपने यहाँ के नौजवानों को समझाएं। मर्यदित ढंग से अखाड़ा निकालें। इस तरह की घटना की आइंदा पुनरावृत्ति न हो। हर पंचायत के पदाधिकारी व नौजवानों के अभिभावक यदि अपने अपने पंचायतों के खिलाड़ियों को समझाएंगे तो इस तरह की घटना नहीं घटेगी।

मौके पर मुख्य रूप से कमिटी के महामंत्री असलम मंसुरी, शाहरुख खान, मो० मुर्तजा अंसारी, सज्जाद अंसारी शमशाद अंसारी, निसार मंसुरी, मो० नईमउद्दीन अयूबी मो० मोइनुद्दीन मो० इस्लाम, गुलाम जिलानी, मो० आजाद आसवी, मो० शेख जमाल मो० शहजाद अंसारी मो० मुश्ताक अंसारी गुलाम मुस्तफा अंसारी मो० इलियास अंसारी डब्लू अंसारी मो० परवेज आलम मो० सगीर अंसारी मो० अख्तर अंसारी अनवर मुखिया फिरोज अहमद पप्पू अहमद मो० आजाद मो० सलीम मो० एहतेशाम मो० जमील मो० आजाद अंसारी सहित अन्य पंचायत के पदाधिकारी व मुस्लिम कमिटी के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

Last updated: सितम्बर 15th, 2019 by Pappu Ahmad

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।