लखीसराय के चानन क्षेत्र में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या

बालू साइड में पड़ी लाश के साथ पुलिस एवं ग्रामीण

बिहार के लखीसराय जिले अवस्थित चानन थाना क्षेत्र में एक निर्मम हत्या की  घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मलिया गाँव निवासी 35 वर्षीय कारू बिंद की हत्या बीती रात अज्ञात अपराधियों ने गला दबाकर कर दी और शव को मलिया बालू साइड में फेंक दिया. सुबह लोगों ने बालू साइड में शव देखा तो कोहराम मच गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गयी। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही चानन थाना अध्यक्ष की अगुआई में पुलिस सदल-बल घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की जाँच-पडताल में जुट गई है.

पति की हत्या के बाद विलखती पत्नी
पति की हत्या के बाद विलखती पत्नी

एसपी अरविन्द ठाकुर के अनुसार प्रथम द्रष्टव्य इस कांड को गला दबाकर अंजाम दिया गया है. आगे मामले की गहराई से छानबीन के बाद अन्य राज खुल सकेंगे . ग्रामीणों के मुताबिक उक्त व्यक्ति को पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है . बाद में लाश को बालू साईड में फेंक दिया .इस घटना से ग्रामीणों एवं पीडित परिवार में कोहराम मचा हुआ है तथा परिजनों का रो-रो कर हाल बुरा है। गौरतलब है लखीसराय में सिलसिलेवार ढंग हत्या की  घटनाएँ सामने आ रही है। ऐसा लगता है कि लोगों में कानून व्यवस्था का डर समाप्त होता जा रहा है ।

Last updated: अप्रैल 1st, 2018 by Sanjeev Kumar Gandhi

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।