रोहित राय मिस्टर मैथन व साक्षी साव मिस मैथन के खिताब से नवाजे गए

मैथन-शिवाय प्रोडक्शन की ओर से 20 जनवरी को जिला परिषद डाक बंगला मैथन में मिस्टर एंड मिस मैथन एवं नृत्य-संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन क्षेत्र के जाने-माने डॉक्टर योगेन्द्र प्रसाद, माले नेता नागेन्द्र कुमार व प्रोफेसर संजय सिंह द्वारा फीता काट कर किया गया।

कार्यक्रम में छोटे-बड़े कलाकारों ने अपने-अपने नृत्य-संगीत से शमां बाधने का काम किया। नृत्य-संगीत के जज के रूप में मनोज मालाकर, सूरज कुमार व रिया बनर्जी, मिस्टर एंड मिस के जज मिस्टर अंकित पाण्डेय(मिस्टर टीन इंडिया), मिस्टर अमित कुमार(फिल्म मेकर्स), मिस निकिता सिंह(स्टार फेस आँफ झारखंड)व मिस प्रिया मिश्रा(मिस झारखंड)व राहुल कश्यप थें।

मिस्टर एंड मिस मैथन के प्रतियोगिता का कार्यक्रम शाम 6 से रात 10 बजे तक तीन राउंड में प्रायोजित किया गयाऔर अंत में पाँच सदस्यीय जजों ने रोहित राय को मिस्टर मैथन व साक्षी साव को मिस मैथन का खिताब से नवाजा ।

शिवाय प्रोडक्शन के निर्देशक राहुल नागेन्द्र सिंह ने कहा कि मैथन क्षेत्र में भी ऐसे प्रतिभाशाली लोगों की कमी नहीं है । यदि ऐसे लोगों को भी उचित मंच मिले तो वह देश में अपना एवं इस क्षेत्र का नाम रौशन कर सकते हैं। उनके टीम के नवीन कुमार, प्रवीण कुमार, सौरभ कुमार, रिसव कुमार, अमन कुमार, सूरज सिंह, अमित शर्मा आदि ने अनुशासित ढंग से कार्यक्रम को सम्पन्न किया।

Last updated: जनवरी 21st, 2019 by Pappu Ahmad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।