मिशन मितवा के तहत शुरू हुई मेडिकल वाहन स्वास्थ्य सेवा

पांडेश्वर । झांझरा क्षेत्र द्वारा मेडिकल वाहन से गाँव-गाँव जाकर कमजोर गरीब लोगों को स्वास्थ्य सेवा देने का कार्य का शुभारंभ क्षेत्र के महाप्रबंधक अभिजित मलिक ने बैधनाथपुर पंचायत के कुन्दा गाँव से किया ।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ईसीएल के सीएमडी प्रेमसागर मिश्रा द्वारा सामाजिक मूलक कार्यों को बेखूबी से निर्वाह करने के लिये मिशन की तरह कार्य करने की सलाह देते है और उसी के तहत मिशन सबंध मिशन मितवा है जो सुदूर इलाकों में जाकर गरीब कमजोर लोगों को स्वास्थ्य की जाँच करने के साथ आवश्यक औषधि भी उपलब्ध करेगा ।

ये चलता फिरता मोबाइल मेडिकल वाहन झांझरा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी सुदूर इलाकों गाँवों में निश्चित तिथि पर जाकर अपनी सेवा देगा ।इस अवसर पर बैधनाथपुर पंचायत के उप-प्रधान बासु घोष ने कहा कि ईसीएल प्रबंधन की ये पहल सराहनीय है और स्वास्थ्य सेवा के लिये पंचायत के तरफ से भी जो सहयोग की आवश्यकता होगी दिया जायेगा ।

लगभग 150 लोगों जिसमें महिला पुरुष युवक शामिल थे अपनी स्वास्थ्य जाँच कराने के साथ औषधि लिया इस अवसर पर मेडिकल ऑफिसर टीके मुखर्जी कार्मिक प्रबंधक एसपी राय क्षेत्रीय सुरक्षा अधिकारी अशोक कुमार उप प्रबंधक (सीडी)एमडी समाउद्दीन खान और मनोज गांगुली उपस्थित थे ।

Last updated: जनवरी 10th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।