अपनी कांग्रेस नेत्री बेटी के साथ मिलकर पूर्व गोड्डा सांसद फुरकान अंसारी ने अर्नब गोस्वामी के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई

मधुपुर -गुरुवार को गोड्डा के पूर्व सांसद  फुरकान अंसारी व उनकी बेटी कॉंग्रेस नेत्री शबाना खातून मधुपुर थाना पहुँचकर आर भारत के चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी के विरुद्ध लिखित शिकायत दी।

उन्होंने आवेदन में स्पष्ट किया कि बीते दिन आर भारत पर उनके द्वारा प्रसारित कार्यक्रम पूछता है भारत में अर्नव ने कॉंग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गाँधी के विरुद्ध अपमानजनक लहजे में कई बातें कहीं । जिससे उनके सम्मान को ठेस पहुँचा है । साथ ही वह अपने पूरे कार्यक्रम में धार्मिक उन्माद फैलाने वाले शब्दों का प्रयोग किए हैं ।

इसी के तहत वह प्रशासन से उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करती हैं । मौके पर पूर्व सांसद अंसारी ने कहा कि अभी हमारा देश जिस विकट परिस्थिति से जूझ रहा है। ऐसे समय में हमें धर्म और जाति पाति की राजनीति को छोड़कर एक साथ खड़े होकर इस वैश्विक महामारी से लड़ना है ना कि इस प्रकार का प्रोपेगंडा फैलाकर लोगों के एक दूसरे के प्रति धार्मिक द्वेष और हिंसा फैलाने की बात करनी है। आर भारत चैनल के एडिटर ने जो कार्य किया है वह बिल्कुल अमानवीय है। इस कार्य के लिए प्रशासन से मांग करते हैं कि इनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ठोस कार्यवाही करें।

Last updated: अप्रैल 24th, 2020 by Ram Jha
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।