फरीदपुर थाना की ओर से मिलन उत्सव का हुआ आयोजन

पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के लाओ दोहा में आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के फरीदपुर थाना की ओर से मिलन उत्सव का आयोजन किया गया यहाँ हजारों गरीबों के बीच कंबल वितरण किया गया।

थाना द्वारा आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया गया समारोह का उद्घाटन पांडेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी एवं पुलिस आयुक्त देवेंद्र प्रकाश सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

इस मौके पर विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहा कि पुलिस द्वारा लोगों की सेवा का सराहनीय कार्य किया गया है । यह यहाँ के लोगों के चेहरे का भाव देख कर ही समझ में आ रहा है।

लोगों को पुलिस को लेकर एक धारणा रहती है कि पुलिस अपराधियों को पकड़ती और अपराध नियंत्रण काम करती है। लेकिन पुलिस इस तरह के सामाजिक कार्य भी करती है यह लोगों की कल्पना से परे है।

उन्होंने कहा कि सभी उत्सवों के समापन पर लाभ हुआ था ना की ओर से मिलन उत्सव के माध्यम से ठीक ठंड से पहले गरीब लोगों को कंबल दिया जा रहा है इस मौके पर पुलिस उपायुक्त अभिषेक गुप्ता जिला परिषद का अध्यक्ष सुजीत मुखर्जी चुमकी मुखर्जी अनूप चट राज आदि मौजूद थे।

Last updated: नवम्बर 13th, 2019 by Rishi Gupta
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।