तीन साल की बच्ची का अपहरण करने को कोशिश करने वाला निकला मंदबुद्धि , पुलिस ने छोड़ा

लोयाबाद में एक तीन साल बच्ची को उठा ले जाने वाली घटना घटी है।

घटना शनिवार शाम 8 बजे की बताई जा रही। बच्ची के रोने की आवाज के बाद बच्ची को बचा लिया गया है। इस सनसनीखेज घटना के बाद आरोपी की पिटाई करते हुए उसे लोयाबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस ने छोड़ दिया आरोपी को

पुलिस के मुताबिक बच्ची को लेजाने वाला इंसान मंद बुध्दि का निकला। फिलहाल आरोपी को पुलिस कनकनी हनुमान बाजार में रहने वाली उसकी चचेरी बहन को सौंप दिया है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है। लेकिन घटना देखर नहीं लगता की आरोपी मंद बुद्धि का होगा।

क्या थी आरोपी की मंशा

कनकनी तीन नंबर मुखर्जी धौड़ा में शनिवार की रात बच्ची चोरी की घटना के पीछे की मंशा क्या रही होगी।आरोपी बच्ची को लेजाकर क्या करने वाला था। पागल ही था तो बच्ची को क्यों उठा ले जा रहा था और आरोपी कामयाब हो जाता तो बच्ची के साथ क्या करता। ऐसी अनेकों सवाल आसपास लोगों के दिमाग़ चल रहा था। ग्रामीणों ने आरोपी युवक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। और पुलिस ने मामले की जाँच कर बताया कि युवक मंदबुद्धि है तो तमाम लोग सोंच में पड़ गए।

यह है घटना

बताया जाता है कि कनकनी तीन नंबर मुखर्जी धौड़ा निवासी सूरज हाड़ी रात आठ बजे घर से बाहर कुछ सामान लेने के लिए निकला था उसकी तीन वर्षीय पुत्री डोली कुमारी भी पीछे जाने लगी तभी आरोपी युवक ने उस बच्ची के हाथ और पैर पकड़ लिया और टांग कर उसे ले जाने का प्रयास करने लगा।बच्ची चिल्लाने लगी, बच्ची की आवाज सुन उसके पिता व आसपास के लोग वहाँ जुट गए और आरोपी युवक की पिटाई कर दी ।ग्रामीणों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया ।

पुलिस मामले की जाँच में जुट गई।पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका नाम बेनी भुईयाँ है और वह सिजुआ सात नंबर का रहने वाला है और उसकी चचेरी बहन कनकनी हनुमान बाजार में रहती है ।पुलिस युवक को लेकर उसके बताए गए पते पर पहुँची और वहाँ उसकी चचेरी बहन कोपनिया देवी व आसपास के लोगों से पूछताछ किया ।

पूछताछ में पता चला कि युवक के माता पिता नहीं है और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है ।सच्चाई का पता चलते ही पुलिस ने युवक को छोड़ दिया ।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: जनवरी 19th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।