विद्युत आपूर्ति विभाग के खिलाफ “आप और हम” संगठन ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

मधुपुर।  7 जुलाई पिछले कई महीनों से मधुपुर में विद्युत आपूर्ति की लचर व्यवस्था को लेकर आम जनता परेशान है । मधुपुर में घंटों बिजली गायब हो जाने से और विद्युत आपूर्ति विभाग की लापरवाही और निकम्मेपन को लेकर “हम और आप” संगठन ने मधुपुर अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद से मिलकर विद्युत आपूर्ति विभाग के खिलाफ आंदोलन को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि मधुपुर में महीनों से बिजली की आपूर्ति की हालत खस्ता और विद्युत आपूर्ति विभाग तमाशाई बनी हुई है यह अफसोस की बात है अगर विद्युत आपूर्ति विभाग अपने में सुधार नहीं लाया और मधुपुर वासियों को 24 घंटा बिजली नहीं मिला तो विद्युत विभाग के खिलाफ सड़कों पर उतर कर आंदोलन किया जाएगा आंदोलन किया जाएगा इसको लेकर अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद ने विद्युत आपूर्ति विभाग के कार्यपालक अभियंता रौशन कुमार से बात की उन्होंने विश्वास दिलाया के एक-दो दिन में सारा व्यवस्था ठीक हो जाएगा और मधुपुर को 18 घंटा बिजली आपूर्ति की जाएगी वर्षा और बिजली की कड़क के कारण विद्युत आपूर्ति में कठिनाई हो रही है जिस को सुधार किया जा रहा है उसने विश्वास दिलाते हुए कहा कि जल्द सब ठीक हो जाएगा।

मौके पर “आप और हम” संगठन के महा सचिव मुकेश शर्मा ने कहा मधुपुर में लगातार बिजली की आँख मिचौली और बिजली विभाग से आम जनता परेशान है वहीं बिजली विभाग के विद्युत आपूर्ति विभाग के अधिकारी गहरी नींद से सोए हुए हैं और उपभोक्ता से बिना बिजली सप्लाई कर मोटी रकम वसूल रहे हैं इसीलिए अब विद्युत आपूर्ति विभाग को गहरी नींद से बेदार करने के लिए जनता आगे आए।

मौके पर जन संगठन के अध्यक्ष धनंजय प्रसाद महासचिव मुकेश शर्मा उपाध्यक्ष अंसार अली, दीपक गुप्ता, प्रह्लाद दास, मुमताज आलम, अयाज अहमद,रमेश दास, मीडिया प्रभारी मुफीद आलम समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

Last updated: जुलाई 7th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।