‘आप और हम’ जनसंगठन के सदस्यों ने चापाकल, नालियों , सड़कों पर जलजमाव की समस्या, स्ट्रीटआदी को लेकरमधुपुर नगर कार्यपालक पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा

मधुपुर। ‘आप और हम’ जनसंगठन के सदस्यों द्वारा मधुपुर नगर कार्यपालक पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा गया। इसमें नगर पर्षद क्षेत्र में विभिन्न प्रकार की समस्याओं और उनसे हो रही परेशानी को यथाशीघ्र दूर करने की मांग की गई है । विशेष रूप से बन्द पड़े चापाकल, नालियों की मरम्मत, सड़कों पर जलजमाव की समस्या, स्ट्रीट लाईंट की समुचित व्यवस्था, नालियों की नियमित सफाई, ब्लीचिंग पाउडर छिड़काव नियमित रूप से कराने की मांग की गई है ।

इसके अलावा शहर में अवैध रूप से चल रहे शराब की दुकानों एवं अन्य स्टाॅलों के बारे उचित जाँच कर कार्यवाही के लिए भी मांग की गई है । ज्ञापन की गंभीरता को देखते हुए कार्यपालक पदाधिकारी ने हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया और जनसंगठन की पहल की सराहना भी की । ‘आप और हम’ जनसंगठन मधुपुर क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर हमेशा तत्पर रहा है और निरंतर प्रयासरत है । मधुपुर की जनता का सहयोग भी मिलता रहा है और भी सहयोग की अपेक्षा है ।

मौके पर जनसंगठन के अध्यक्ष धनंजय प्रसाद, महासचिव मुकेश शर्मा, मीडिया प्रभारी मुफीद आलम के साथ बबलू राउत, जन्मजय पाण्डेय, फरीद आलम, पुतुल देवी, गुलशन आरा आदि मौजूद थे ।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अगस्त 10th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।