कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम को लेकर वार्ड पार्षदों के साथ अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद की अध्यक्षता में हुई बैठक

मधुपुर 11अगस्त। नगर परिषद सभागार में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम को लेकर योगेंद्र प्रसाद की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में नगर परिषद के अध्यक्ष लतिका मुर्मू, उपाध्यक्ष जियाउल हक व प्रखणड विकास पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी अनंत कुमार झा मुख्य रूप से मौजूद थे। बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए अपने-अपने विचार रखे।

मौके पर एसडीओ योगेंद्र प्रसाद ने कहा कि लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव व जागरूक करने के लिए सभी वार्ड में मोहल्ला स्तर पर स्वयंसेवी संगठन तैयार करना होगा,ताकि लोगों में जागरूकता लाया जा सके। उन्होंने सभी वार्ड पार्षद को संगठन तैयार करने का निर्देश दिया, ओर कहा कि अगर सावधानी बरती जाए और सरकार के गाइड लाइन का पालन किया जाए तो वायरस से बचा जा सकता है। उन्होंने अपने स्तर से सभी वार्ड पार्षद को पाँच-पाँच सौ मास्क देने की बात कही ओर कहा कि मास्क के अलावे साबुन और सैनिटाइजर भी उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि मास्क का उपयोग करने के लिए लोगों को जागरूक करना आवश्यक है। मास्क लगाने से काफी हद तक संक्रमण से बचाव हो सकता है, इसलिए मास्क लगाना अनिवार्य तभी हमारा क्षेत्र सुरक्षित रह सकता है।

बैठक में वार्ड पार्षद श्वेता झा,रेखा देवी,खुर्शीदा बानो,नूरजहाँ सनोवर यासमीन, मोनी देवी,अंजू यादव अल्ताफ हुसैन,राजेश आनंद,राजेश कुमार दुबे,हसनजान अंसारी,प्रदीप कुमार शर्मा, विवेक बथवाल,निताय सोरेन समेत नगर प्रबंधक विश्वनाथ भगत,प्रधान सहायक ओम प्रकाश झा ए एस आई शौकत खान, चंद्रशेखर साह आदि मौजूद थे!

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अगस्त 11th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।