नकाबपोश अपराधियों ने पिस्टल सटाकर मछली व कपड़ा व्यवसाई से लुटे 2 लाख रुपये

धनबाद -जिले में अपराधियों को मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है। दिन-दहाड़े लूट और छिनतई की घटनाएं आम हो गई हैं। सोमवार को भी अपराधियों ने सुबह-सुबह लूट की घटना को अंजाम दिया।

डुमरियाटांड स्थित मछली व्यवसायी बबलू खटीक की गदी में तीन अपराधी प्रवेश कर गए। इसके बाद बबूल के पार्टनर विपिन साव से दो लाख रुपये लूट कर भाग निकले।

घटना की सूचना मिलने पर धनसार पुलिस मामले की जाँच कर रही है। धनसार थाना क्षेत्र डुमरियाटाड़ में मछली व्यवसाई बबलू खटीक के सहयोगी विपिन साव से नकाबपोश अपराधियों ने पिस्टल सटाकर लगभग दो लाख रुपये लूट लिए।

इसके बाद अपाचे बाईक पर सवार होकर सभी भाग खड़े हुए। सूचना पाकर धनसार पुलिस घटनास्थल पहुँची। सीसीटीवी फुटेज की जाँच की। बबलू का मछली व्यवसाय धनबाद के पुराना बाजार में है। डुमरियाटाड़ में कार्यालय है। विपिन सोमवार को लगभग दस बजे पुराना बाजार दुकान से पैसा लेकर डुमरियाटाड़ पहुँचा।

तभी बाइक पर सवार होकर तीन नकाबपोश अपराधी पहुँचे। पिस्टल सटाकर लगभग दो लाख लूट ली। सूचना मिलने पर धनसार थाना प्रभारी जयराम प्रसाद घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन की।


संवादाता दिनेश कुमार, धनबाद

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: सितम्बर 14th, 2020 by News Desk Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।