ऑपरेशन ग्रीन हंट से बौखलाए नक्सलियों झारखण्ड -बिहार बन्द की घोषणा की , सभी थाने सतर्क….

दो दिवसीय बंद का आह्वान, एएसपी ने किया नक्सल प्रभावित सभी थानों को सतर्क….

जिला बेरमो : नक्सली संगठन भाकपा माओवादी नक्सलियों ने 17 और 18 जुलाई को झारखंड-बिहार बंद का एलान किया है । नक्सलियों द्वारा घोषित बन्द के मद्देनजर बेरमो एएसपी शुभाष चंद्र जाट ने बेरमो अनुमण्डल के सभी नक्सल प्रभावित थानों को भी सतर्क कर दिया है । नक्सली बन्दी के मद्देनजर ख़ुफ़िया विभाग ने भी अपनी रिपोर्ट वरीय अधिकारियों को भेज बन्दी के दौरान नक्सलियों के द्वारा किसी घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जाहिर कर सतर्कता बरतने को कहा है ।

ऑपरेशन ग्रीन हंट के खिलाफ बुलाया बंद

उपलब्ध कराए गए नक्सली पोस्टर में झारखंड -बिहार बंद का कारण पुलिस के द्वारा नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान ऑपरेशन ग्रीन हंट का विरोध किया गया है । आरोप लगाया है कि पुलिस निर्दोष लोगों को माओवादी नक्सली करार दिया जा रहा है और उनपर पुलिसिया जुल्म ढाया जा रहा है जिसका विरोध में बन्दी की घोषणा की गई है । उपलब्ध कराए गए नक्सली पोस्टर एरिया कमांडर संदीप जी की ओर से जारी किया गया है । पोस्टर में 17 और 18 जुलाई को झारखंड -बिहार बंद का एलान किया गया है. बिहार-झारखंड बंद का कारण ऑपरेशन ग्रीन हंट, निर्दोष लोगों को माओवादी करार देने और पुलिसिया जुल्म बताया गया है ।

नक्सलियों के हर योजना को विफल करने के लिए पुलिस तैयार : बेरमो एएसपी

संबंध में बेरमो एएसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि बेरमो अनुमण्डल के सभी थानों को सतर्क रहने का निर्देश दे दिया गया है । उन्होंने कहा कि नक्सलियों के हर गतिविधि पर पुलिस की पैनी नजर है । नक्सलियों के हर योजना को विफल करने के लिए पुलिस तैयार है ।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: जुलाई 16th, 2018 by Ravi kumar Verma

Avatar Ravi kumar Verma
Correspondent Bokaro(Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।