सीतलपुर के जवान को बाबुल ने दी श्रद्धांजलि, परिजनो से की मुलाक़ात

सीतलपुर निवासी भारतीय सेना के जवान अभिषेक राय, जो कश्मीर में तैनात थे और बीते 11 ग्यारह जनवरी को विभाग द्वारा उनके आत्महत्या करने की खबर उनके माता-पिता को दी गई थी। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में गम का माहौल बन गया था।

रविवार की संध्या आसनसोल के सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो उक्त जवान के निवास स्थान सीतलपुर पहुँचे और जवान के तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। तत्पश्चात जवान के परिजनो से मुलाक़ात कर उन्हें ढाढ़स बँधाया और सहयोग का आश्वासन दिया।

उल्लेखनीय है कि अभिषेक राय उर्फ रवि भारतीय सेना के राजपूताना राइफल्स में पदस्थापित थे। उनकी तैनाती कश्मीर में थी। बीते 11 जनवरी के पूर्व रात्रि अपने परिजनो व मित्रो से दूरभाष द्वारा उनकी वार्ता हुई थी। लेकिन अगले ही सुबह सेना विभाग ने परिजनो को सूचित किया कि उनका पुत्र अत्महत्या कर लिया है।

जिसपर जवान के पिता ने संदेह जताते हुये सेना विभाग पर प्रश्न उठाया। इसी बात को लेकर आज जवान के पिता ने मंत्री बाबुल सुप्रियों से इंसाफ की गुहार लगाई, जिसपर मंत्री ने एक लिखित आवेदन देने को कहा और कहा कि उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा।

इस दौरान सुधा देवी यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष लखन घुरुई, युवा अध्यक्ष अरिजित रॉय, कुल्टी मण्डल तीन के अध्यक्ष अमित गोराई, तनुजा सिन्हा, अशोक कुमार, धीरज गिरि आदि शामिल थे।

Last updated: जनवरी 27th, 2019 by News Desk

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।