कड़े शर्तों के साथ अंडाल क्षेत्र की अधिकांश दुकाने खुली , काजोड़ा में व्यवसायियों के साथ पुलिस ने की बैठक

सख्त निर्देश के साथ अंडाल क्षेत्र की अधिकांश दुकानें बुधवार को खुली । चूंकि पश्चिम बर्द्धमान जिला अभी ऑरेंज जोन में हैं इसलिए कड़े शर्तों के साथ कुछ दुकानों को खोलने की मंजूरी मिली है ।

काजोड़ा में व्यवसायियों के साथ पुलिस ने की बैठक

काजोड़ा व्यवसाय सेवा समिति तथा अंडाल थाना के आधिकारी के बीच सामाजिक दूरी का पालन करते हुए एक बैठक किया गया। जिसमें दुकानदारों के साथ -साथ स्थानीय तृणमूल नेता शामिल हुए ।

सुबह सात बजे से शाम के सात बजे तक ही दुकान खोलना है

अंडाल थाना के अधिकारी अनिल सिंह और सुभाष बंदोपाध्याय ने कहा कि भारत सरकार और बंगाल सरकार के द्वारा जो निर्णय लिया गया है उसके दिशा निर्देश को मानते हुए आपलोग दुकानको खोल सकते हैं , परन्तु ध्यान रहे की सामाजिक दूरी को बनायें रखें, मास्क खुद पहने और ग्राहक को भी पहन कर आने को कहें एवं सेनीटाईजर का प्रयोग करें । आगे उन्होंने कहा सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार सुबह सात बजे से शाम के सात बजे तक ही दुकान खोलना है । उसके बाद दुकान को स्वतः बंद कर देना है । कोशिश करेंगे की किसी प्रकार का भीड़ न हो ।

पश्चिम बर्द्धमान जिला में पिछले 16 दिनों से कोई कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला है

उन्होंने लोगों से कहा कि अभी ऑरेंज जोन में शामिल पश्चिम बर्द्धमान जिला में पिछले 16 दिनों से कोई कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला है। इसके साथ ही जिले के लाखों लोगों अब सरकार की समीक्षा का इंतजार कर रहे हैं। यदि आपलोगों का सहयोग रहा तो बहुत जल्द पश्चिम बर्द्धमान को ऑरेंज से ग्रीन जोन में तब्दील कर दिया जायेगा । इससे यहाँ विभिन्न गतिविधियों को सशर्त छूट मिलने से लाखों लोगों को सुविधा भी होगी। लेकिन इसके लिए लोग भी अपने स्तर से सत्तर्क होकर प्रयास करें,लॉकडाउन के सख्ती से पालन पर प्रशासन भी जोर दे रहा है , आपलोग भी प्रशासन का सहयोग करें ।

इस मौके पर व्यवसाय समिति के अध्यक्ष राधेश्याम बर्नवाल ने प्रशासन को विश्वास दिलाया की हम सब व्यवसायी इस पर जरूर ध्यान देंगे और आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे । इसके लिए कुछ लोगों को जिम्मेदारी भी दिया गया ।

इस मौके पर व्यवसाय सेवा समिति के सचिव शिवदानी कुमार मोदी, राजीव सिन्हा, सकलदेव मोदी, स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ता चन्दन सिंह, सतीनाथ चटर्जी उर्फ़ गोपीनाथ, सफल सिन्हा,शम्भू यादव व अन्य लोग उपस्थित थे ।

Last updated: मई 6th, 2020 by Shivdani Kumar Modi
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।