महावीर व्यायाम समिति के कार्यकारिणी कमिटी का गठन , इन्हें बनाया गया है अध्यक्ष

रानीगंज । सुप्रसिद्ध महावीर व्यायाम समिति के कार्यकारिणी कमिटी में अध्यक्ष अमित खेड़िया को बनाया गया हैl सचिव के पद पर कमिटी के चुनाव में सबसे ज्यादा मत पाने वाले युवा शरद कनोडिया एवं कोषाध्यक्ष चार्टर्ड अकाउंटेंट अरविंद खेमानी को बनाया गया है ।

महावीर व्यायामशाला के नए अध्यक्ष अमित खेड़िया

अध्यक्ष अमित खेरिया ने कहा कि खेल-कूद आयाम व्यायाम मेरी प्रधानता है । स्कूल एवं कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों का मन स्मार्ट फोन में कम लगे इसका ध्यान देखते हुए संस्था के बड़े मैदान में क्रिकेट पिच का भी निर्माण किया गया है । रात के समय भी क्रिकेट खेल का आयोजन हो सके इसके लिए पूरे मैदान में दूधिया बल्ब भी लगाए गए हैं । इंडोर खेल की भी विशेष व्यवस्था की है ।

सचिव कनोरिया ने बताया कि राजस्थानी परिवार के करीब 700 सदस्य इस संस्था में है । आने वाले दिनों में स्कूली छात्रों और कॉलेज छात्राओं के लिए विभिन्न प्रकार के खेलों की कोचिंग दी जाएगी ताकि बच्चों का मन खेल-कूद में भी लगे एवं उनका ध्यान स्मार्टफोन से हटकर खेल-कूद की ओर जाए जिससे बच्चों का मानसिक एवं शारीरिक विकास भी हो एवं कैरियर बनने की संभावना भी बनी रहे ।

Last updated: अप्रैल 19th, 2019 by Raniganj correspondent
सभी पाठकों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनायें
हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।