महागठबंधन के बूथ कमिटी बैठक में पूर्व मंत्री ओपी लाल व मुखिया गजाधर महतो व भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष बिरेन्द्र पासवान शरीक हुए

लोयाबाद। बाँसजोड़ा में बुधवार को महागठबंधन के बूथ कमिटी की बैठक में पूर्व मंत्री ओपी लाल व मुखिया गजाधर महतो व भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष बिरेन्द्र पासवान शरीक हुए। सभी ने एक स्वर में जलेश्वर महतो को जिताने का संकल्प लिया। राम रहीम के नाम से मशहूर असलम व राजकुमार की अगुवाई में यहाँ के 21 बूथों की अलग अलग कमिटी बनाकर कार्यकर्ताओं को जिम्मा दिया गया। इस बैठक में कॉंग्रेस के अलावा जेएमएम ,राजद के कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

ओपी लाल ने कहा कि बाँसजोड़ा में रैयत महादेव सिंह की जमीन बीसीसीएल ने ले ली, नौकरी ढुल्लू ने ले लिया। और आज महादेव सिंह का पोता 30 हजार देकर टंडेली का काम कर रहा है, इसको समाप्त करना है। अगर बाघमारा की जनता मुतमईन है कि मैं या फिर जलेश्वर ने कभी किसी से रंगदारी या कमीशन नहीं मांगा। मारपीट या गुंडागर्दी नहीं करते। लोगों को शराब पिलाकर नहीं रखते हैं तो उन्हें, डिसाइड करना चाहिए कि उनका वोट हाथ छाप में पड़ना चाहिए क्योंकि जनता से बड़ा अदालत कोई नहीं होता।

अध्यक्षता राजकुमार महतो व संचालन शंकर केसरी ने की। रवि चौबे प्रभात राय प्राण चौहान नीलू चौहान शाहरूख खान प्रेमनाथ गुप्ता बबीता सरोज सुनैना देवी एनके शर्मा रौशन पासवान राहुल चौहान डब्लु पासवान आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: दिसम्बर 11th, 2019 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।