मधुपुर एसडीओ ने दिया निर्देश, बकरीद पर निर्देश का सख्ती से हो पालन , भीड़ न करें , घरों में पढ़ें नमाज

मधुपुर 29 जुलाई। बकरीद पर्व के दौरान सुरक्षा को लेकर अनुमंडल कार्यालय कक्ष में बुधवार को अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद ने अनुमंडल के प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ एक बैठक किया। पर्व के दौरान क्षेत्र में विधि व्यवयस्था बनाए रखने को लेकर विचार विमर्श किया गया।

मौके पर एसडीओ ने कहा कि शांतिपूर्ण ढंग से बकरीद मनाने को लेकर अनुमंडल के सभी पदाधिकारी को सख्ती से विधि व्यवस्था का पालन करना है और सरकार के गाइडलाइन का पालन करना हैं। एक जगह पर भीड़ नहीं लगाना हैं। घर में बकरीद का नमाज व कुर्बानी करना है। शहरी व ग्रामीण अंचलों के संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल के साथ दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की जाएगी।

मौके पर एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह, कार्यपालक दंडाधिकारी संजय कुमार सिन्हा, कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी मधुपुर अनंत झा, मार्गोमुंडा बीडीओ संतोष चौधरी, करौ बीडीओ अमल जी, सारठ बीडीओ साकेत कुमार, मधुपुर पुलिस इंस्पेक्टर इंचार्ज सर्किल इंस्पेक्टर सुनील टोपनो सत्येन्द्र प्रसाद बूढ़े थाना प्रभारी जैनुल आबेदीन आदि मौजूद थे।

Last updated: जुलाई 30th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।