मधुपुर आनंद विहार ट्रेन एवं रेलवे स्टेडियम का उद्घाटन

रेलमंत्री पीयूष गोयल ने मधुपुर आनंद विहार का उद्घाटन , सासंद निशिकांत दूबे , डीआरएम आसनसोल ने मधुपुर रेलवे स्टेडियम का उद्घाटन किया

रेलमंत्री, पीयूष गोयल द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से स्पेशल ट्रेन 02235 मधुपुर -आनंद विहार एक्सप्रेस के उद्घाटन के बाद सुमित सरकार,मंडल रेल प्रबंधक/आसनसोल ने 14.01.2020 को मधुपुर स्टेशन के सर्कुलेटिंग क्षेत्र में विकास कार्यों का निरीक्षण किया और इस स्टेशन के और उन्‍नयन के लिए संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। सांसदनिशकांतदुबे, डीआरएम सुमित सरकार की उपस्‍थिति में नवीकृत एवं उन्‍नत किए गए मधुपुर रेलवे स्टेडियम का उद्घाटन किया, जहाँ एमपीलैड और रेलवे फंड का उपयोग करते हुए सुविधाएं विकसित की गई हैं।

सुमित सरकार,मंडल रेल प्रबंधक ने मधुपुर स्टेशन रेलवे परिसर के सामनेके स्‍थान का अतिक्रमण करने वाले स्टाॅलों, जिससे रेल यात्रियों के साथ-साथ सड़क उपयोगकर्ताओं को भी असुविधा होती है, को हटाने और इसे एक सुंदर बाग के रूप में विकसित करने का निर्देश दिए।

डीआरएम ने नये गिरिडीह रेलवे स्टेेेशन का निरीक्षण किया

सुमित सरकार, मंडल रेल प्रबंधक, पूर्व रेलवे,आसनसोलने 14.01.2020 (मंगलवार) को गिरिडीह स्‍टेशन पर संरक्षा एवं यात्री सुख-सुविधाओं का निरीक्षण किया।

डीआरएम ने नए गिरिडीह रेलवे स्‍टेशन और सर्कुलेटिंग क्षेत्र,नए पैनल केबिन, रिले कक्ष, बैटरी कक्ष, प्रिमियम लाउंज सह कैफेटेरिया तथा बुकिंग काउंटरों, गिरिडीह टर्मिनल पॉइन्‍ट्स पर लाइन के विस्‍तार आदि के नवीकरण एवं विकासमूलक कार्यों का निरीक्षण किया एवं गिरिडीह में मीडिया कर्मियों से बातचीत भी की। सरकार,मंडल रेल प्रबंधक ने समुचित स्‍वच्‍छता,संरक्षा और परिचालनिक सुविधाओं आदि पर विशेष जोर दिया। बाद में,उन्‍होंने गिरिडीह-मधुपुर-आसनसोल सेक्‍शन का विन्‍डो ट्रैलिंग निरीक्षण भी किया।

इस अवसर पर उनके साथ एस. चक्रवर्ती–वरिष्‍ठ मंडल परिचालन प्रबंधक,श्री के. कुमार–वरिष्‍ठ मंडल इंजीनियर/समन्‍वय,श्री ए.के. पालडिया -वरिष्‍ठ मंडल सिगनल एवं दूरसंचार इंजीनियर,श्री एस. बिश्‍वजीत -वरिष्‍ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर,श्री अजय कुमार -वरिष्‍ठ मंडल बिजली इंजीनियर/सामान्‍य एवं अन्‍य अधिकारीगण तथा वरिष्‍ठ पर्यवेक्षकगण भी उपस्‍थित थे।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: जनवरी 15th, 2020 by News Desk Monday Morning

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।