फुटबॉल टूर्नामेंट में एमएससी क्लब ने जीता फाइनल , इनाम में मिला एक खस्सी, उपविजेता को दस किलो मुर्गा

लोयाबाद। आजसु क्लब एकड़ा बस्ती द्वारा आयोजित फुटबॉल टुर्नामेंट के फाइनल में एमएससी क्लब सेन्द्रा ने न्यू कार्मिक नगर क्लब धनबाद को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। फाइनल मैच मंगलवार को एकड़ा बस्ती मैदान में खेला गया।

टुर्नामेंट में 16 टीम ने भाग लिया था। फाईनल खेल शुरू होते ही दोनों टीम ने आक्रमक रूख अपनाते हुए लगातार हमला करना शुरू कर दिया। दोनों टीमों ने कई शानदार मुव बनाए। परन्तु गोल करने में नाकाम रहे। अंत में खेल का फैसला ट्राईब्रेकर के द्वारा कराया गया जिसमें एमएससी क्लब ने न्यू कार्मिक को 1–0 हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।

विजेता टीम को कॉंग्रेस नेता शंकर केशरी ने कप के साथ एक खस्सी व उपविजेता को पूनम प्रसाद द्वारा कप के साथ 10 किलो ग्राम मुर्गा ईनाम में दिया गया।

टुर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में सोहन महतो उपस्थित थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सोहन महतो ने कहा कि फुटबॉल सिर्फ एक खेल नहीं है इससे जीवन मे बहुत कुछ सिखने को भी मिलता है। खेल को सफल बनाने मे राहुल साहनी पवन श्रीवास्तव सूरज साहनी रवि साहनी सुमीत लाल शुभम श्रीवास्तव आदि का सराहनीय योगदान रहा।

Last updated: सितम्बर 16th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।