मां शाकंभरी देवी की पूजा अर्चना की गई

रानीगंज -शुक्रवार की देर शाम को तिलक रोड स्थित शाकंभरी देवी भवन में वार्षिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ. महिलाओं ने मंगल पाठ में हिस्सा लिया, सुनीता देवी, अनीता देवी, रेनू देवी, रजनी देवी एवं सुनीता देवी ने बताया कि हमारे समाज की कुलदेवी माँ शाकंभरी देवी है इस का भव्य मंदिर राजस्थान में है । माँ अपने भक्तों पर अपार कृपा प्रकट करती है , सभी दुःखों का निवारण करती है ।

वार्षिक कार्यक्रम में माँ शाकुंभरी देवी की पूजा अर्चना काफी हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाया जाता है । इस मौके पर भजन कीर्तन कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ ।

उपस्थित गोपाल खेड़िया एवं महेश खड़िया ने बताया कि शाकंभरी देवी काफी जागृत देवी है जो भी भक्त शाकंभरी देवी की पूजा अर्चना करते हैं उसके घरों में खुशियाँ ही खुशियाँ आती है एवं दुःखों का निवारण होता है ।

देर शाम तक भजनों की प्रस्तुति पर भक्त थिरकते रहे आयोजक मंडली में राजेश खेड़िया सुभाष कुमार ने भी भजनों की प्रस्तुति करके पूरे वातावरण को भक्तिमय बना दिया।

Last updated: सितम्बर 7th, 2019 by Raniganj correspondent

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।