लखीसराय एससी-एसटी संघ ने की बैठक लिए कई महत्त्वपूर्ण निर्णय

बैठक करते संघ के जिला अध्यक्ष व अन्य

शनिवार को लखीसराय नगर परिषद सभागार में अनुसूचित जाति-जनजाति कर्मचारी संघ की बैठक जिलाध्यक्ष सह जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी किशोरी चौधरी की अध्यक्षता में आहूत की गई. जिसमें जिले के सातों प्रखंडों में संगठन का विधिवत प्रखंडवार गठित कर संगठन को मजबूत बनाने का सर्वसम्मति निर्णय लिया गया .

समारोह पूर्वक मनाई जाएगी भीम राव अंबेडकर जयंती

प्रोन्नति में आरक्षण को लेकर प्रदेश संगठन द्वारा लिए गए निर्णय के आलोक में उपस्थित कर्मियों ने स्वागत करते हुए प्रदेश संगठन को हर संभव सहयोग देने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रकट की.

सर्वसम्मति से भारत रत्न डॉ. भीम राव अंबेडकर जयंती को समारोहपूर्वक मनाने का भी निर्णय लिया गया . कोष इकट्ठा करने एवं संघ के नाम से बैंक खाता खोलवाकर चंदा की राशि जमा करने का भी निर्णय लिया गया. बैठक में नगर कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार रजक, डीएमओओएसडी सह डीसीएलआर नीरज कुमार, शिक्षा विभाग के डीपीओ रमेश पासवान, संघ के जिला सचिव रामोतार पासवान सरीखे भारी संख्या में संघ के समर्थक और पदाधिकारी गण उपस्थित थे .

Last updated: मार्च 31st, 2018 by Sanjeev Kumar Gandhi

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।