पंचायतवार आयोजित होगा पुलिस -पब्लिक संवाद : लखीसराय एसपी

” खुशहाल लखीसराय निर्माण के लिए शीध्र ही पंचायत एवं वार्ड स्तर पर पुलिस-पब्लिक संवाद कार्यक्रम आयोजित किए जाऐंगे।” – उपरोक्त बातें पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने ठाकुर ने सोमवार को खास बातचीत के दौरान व्यक्त की. उन्होंने कहा कि कानून से खिलवाड करने वालों से कोई समझौता नहीं किया जायेगा।

ज्यादातर आपराधिक घटनाएं आपसी रंजिश का परिणाम

हाल की दो फायरिंग घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए एस पी अरविंद ठाकुर ने कहा कि यह आपसी एवं साजिशन रंजिशपूर्ण वारदात प्रतीत होता है. मुखिया प्रवीण भारती एवं प्रमुख पुत्र राकेश गुड्डू , राॅकी कुमार एवं पेपर ऐजेंट रमेश कुमार हत्या कांड की विशेष पुलिस अनुसंधान जारी है.

आपसी विवादों पर पुलिस को सनहा दें

एसपी ने जिलेवासियों से अपनी आपसी विवादों की भी तत्काल पुलिस प्रशासन एवं माननीय कोर्ट में भी सनहा देकर अग्रिम सूचना देने की बातें कहीं . इसके अलावे अपराधकर्मियों के खिलाफ खुलकर लामबंद होकर अपराध मुक्त समाज बनाने की अपील की . श्री ठाकुर ने कहा कि लाॅ एण्ड आॅर्डर में अडंगा खड़ा करने वाले अपराधकर्मियों एवं संरक्षण देने वालों को चिन्हित कर उन्हें जिलाबदर किये जाऐंगे।

उन्होंने कहा कि हरेक आपराधिक घटनाओं का बहुत जल्द पटाक्षेप होने वाला है. उन्होंने कहा कि कई मामलों में संदिग्ध चरित्र के लोग खुद ही आपराधिक अंजाम की स्वांग रचाकर कानून को चुनौती देने में लगें हैं । उन्होंने कहा कि आपराधिक माहौल का हौवा खड़ा करने से बेहतर है लोग खुशहाल लखीसराय बनाने में तथा पुलिस को अपराध रोकने में अपना सहयोग प्रदान करें।

Last updated: मार्च 5th, 2018 by Sanjeev Kumar Gandhi

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।