कोरोना वायरस हेल्पलाइन ग्रुप को लाओपाला फैक्ट्री ने दिये एक लाख रुपए , मंत्री हाजी हुसैन अंसारी को सौंपा चेक

मधुपुर 3 मई  ।  शहर के लोपाला फैक्ट्री के द्वारा कोरोना वायरस हेल्पलाइन ग्रुप ₹100000( एक लाख रुपए ) की सहायता राशि का चेक कोरोना वायरस हेल्पलाइन ग्रुप सेंटर पहुँचकर मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के हाथों में सौंपा गया । मालूम हो कि जब से देश में कोरोना वायरस जैसे महामारी को लेकर लॉक डॉउन हुआ है । लगातार यह ग्रुप यहाँ के गरीब मजदूर जरूरतमंदों को मदद के लिए काम कर रहा है  और उनके घरों तक राशन पहुँचाने में दिन -त मेहनत कर रहे हैं ताके इस महामारी में कोई भी गरीब भूखे ना सोए और ना भूखे रहे।

इसको लेकर शहर के तमाम सामाजिक कार्यकर्ता, व्यापारी ,राजनीतिक कार्यकर्ता से लेकर कई लोगों की मदद से इस महामारी के समय गरीब, जरूरतमंदों को सहायता पहुँचाने में जुटी हुई है।

मधुपुर लापाला फैक्ट्री के पीआरओ हेमंत नारायण सिंह उर्फ( मोती सिंह) ने हेल्पलाइन ग्रुप सेंटर पहुँचकर झारखंड सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के हाथों एक लाख  रुपए का चेक सहायता राशि सौंपा ।

इस मौके पर मधुपुर अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद, कार्य पालक पदाधिकारी सुशील कुमार, कन्नू लाल कन्हैया,समीर आलम,अजय सिंह, मोहम्मद तनवीर आलम (उर्फ राजा)उपस्थित थे।

Last updated: मई 3rd, 2020 by Ram Jha
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।