प्रेमी से झगड़ा होने के बाद कुल्टी की युवती ने मैथन डैम में की आत्महत्या, शव बरामद

मैथन डैम में एक युवती का शव गुरुवार की सुबह तैरता हुआ देखा गया जिसके बाद स्थानीयं लोगों ने इसकी सूचना मैथन पुलिस को दिया। मैथन पुलिस डैम में पहुँचकर शव का पानी से निकलें में जुट गई। शव को निकलाने के बाद युवती के कपड़ें की तलाशी के दौरान युवती के जेब से मोबाईल फोन बरामद हुआ ।

जिसके आधार पर पुलिस ने युवती के परिजनों से संपर्क किया। युवती के परिजन के रूप में आये युवती के जीजा काजीम राजा खान ने शव के पहचान अपने साली दिपिका हाजरा के रूप में किया।

उन्होंने बताया कि दिपिका 4 नम्बर को अपने घर श्रीपुर रोड सुकांतो पल्ली  कुल्टी से दिन के करीब 2.30 के आसपास बिना कुछ बोले निकती थी। जिसके बाद से वह घर नहीं आई ।  घर वालों के द्वारा काफी खोज-बीन करने के बाद भी वह नहीं मिली , जिसके बाद घर वालों ने 5 नम्बर को इसकी लिखित शिकायत कुल्टी थाना में किया।

पुलिस के द्वारा पूछताछ करने के बाद उन्होंने बताया कि दिपिका  एक चिटटी घर में छोड़ कर गये थी। जिसमें वह लिखी थी की अब उन्हें जीने का मन नहीं करता है एवं उसके कारण से उसके मम्मी पापा को काफी परेशानी हो रही है।

वही दूसरी ओर सूत्रों से मृतक दिपिका के संबंध में पता चला कि दिपिका का किसी लड़के साथ प्रेम-प्रसंग  चल रहा था एवं उस लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग समाप्त होने तथा घर वालों को इस बात का बता चलने के बाद दिपिका को घर वालें ने काफी समझाया गया कि  वे लड़कों एवं प्रेम के चक्कर ने ना पड़ें । जिसके बाद से वह घर में गुमसुम रहने लगी थी एवं अतं में घर में चिटटी लिख कर घर से निकल गई।

जिसके बाद उसके परिजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन कियें परन्तु उसका कुछ भी पता नहीं चला। दिपिका के संबंध में बताया ने बताया जाता है कि वह आसनसोल के चित्रा दे नामक ब्युटीसियन से पार्लर का काम सीख रही थी।

मैथन थाना ने शव को जब्त कर अंत्यपरीक्षण के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज कर मामले की छानबीन कर रही है।

Last updated: नवम्बर 7th, 2019 by Guljar Khan
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।