जादू टोटके से कोराना नहीं भागेगा पी एम ध्यान भटका रहे हैं-पूर्व सांसद फुरकान

पूरा देश जहाँ कोराना महामारी से एकजुट होकर लड़ रहा है वहीं प्रधानमंत्री अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए टोटके का सहारा ले रहे हैं कियुंकी इन्होंने ना तो कोराना का इलाज करने वाले डाक्टरों को पोशाक दिया और नाही जरूरी दवा व अस्पतालों में आईसोलेशन वार्डों व आधुनिक तरीके से कोराना वायरस से जुझने वाले उपकरणों की व्यवस्था की है।

यह बातें पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कह उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि प्रधानमंत्री अपने संदेश में एक बार भी देश के कोने-कोने में फंसे भूखे गरिब मजदूरों को राहत पहुँचाने या उनके देखभाल की बात करेंगे। मगर वह कभी थाली लोटा तो कभी टार्च मोमबत्ती जलाने की बात कर लोगों को असली मुद्दा से ध्यान भटकाकर जादू टोना व टोटके का सहारा ले रहे हैं। जिसे पुरी दुनिया में विज्ञानिको और डाक्टरों ने नकार दिया है ।

फुरकान अंसारी ने यह भी कहा कि झारखंड के मजदूर और जरूरतमंदों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बात करना चाहते हैं। मगर मोदी जी उन से बात नहीं करते झारखंड से भेदभाव कर रहे हैं ।क्या झारखंड भारत का हिस्सा नहीं है।

Last updated: अप्रैल 5th, 2020 by Ram Jha
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।