युवती घर से फरार,डीजल चोरी में ऑपरेटर पकड़ाया,विवाहिता को प्रताड़ित मामले में भैसुर को जेल

loyabad police station

प्रेमी के चक्कर में घर से रुपये और गहने लेकर युवती फरार

लोयाबाद -कनकनी 12 नंबर से एक 19 वर्षीय युवती घर से फरार हो गई है । मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। युवती की माँ चुड़ा मांझी ने इस संबंध में लोयाबाद पुलिस को शिकायत की है।अपनी लिखित शिकायत में उन्होंने बताया है कि युवती 17 जनवरी को घर से करीब 1500 रुपये व गहने लेकर गायब हो गई है। पूर्व में भी वह कनकनी 3 नंबर मुखर्जी के रहने वाले लक्ष्मण कुमार के साथ वर्ष 2018 में भाग गई थी । पुलिस ने शिकायत पर कार्यवाही करते हुए लक्ष्मण को पकड़कर थाना ले आई।जहाँ लक्ष्मण ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता की युवती किसके साथ भागी है।पुलिस मामले की जाँच कर रही है ।

डीजल चोरी करते हुए वॉल्वो ऑपरेटर गिरफ्तार

लोयाबाद:-बाँसजोड़ा स्थित डेको आउटसोर्सिंग कंपनी की खड़ी गाड़ियों से डीजल चोरी करते वोल्वो ऑपरेटर जितेन्द्र चौहान रंगे हाथ पकड़ा गया ।कंपनी प्रबंधन ने आरोपी को पकड़कर लोयाबाद पुलिस के हवाले कर दिया ।जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।बताया जाता है कि जितेन्द्र चौहान बाँसजोड़ा डेको आउटसोर्सिंग कंपनी में वोल्वो ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं ।शुक्रवार की रात करीब एक बजे जितेन्द्र व अन्य चार लोग डेको कंपनी की खड़ी गाड़ियों से डीजल निकाल रहे थे तभी शिफ्ट इंचार्ज अनिल सिंह ने दो गैलन में 40 लिटर डीजल के साथ उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। जबकि उसके साथी वहाँ से भागने में सफल रहे ।कंपनी प्रबंधन की लिखित शिकायत पर आरोपी को जेल भेजा गया है ।

विवाहिता को प्रताड़ित करने के मामले में भैंसुर गिरफ्तार

लोयाबाद-लोयाबाद पुलिस ने विवाहिता को प्रताड़ित करने के एक पुराने मामले में बाढ़(बिहार) थाना क्षेत्र निवासी भैंसुर मो० सोहेल को पकड़कर जेल भेज दिया।मामला वर्ष 2018 का बताया जाता है। लोयाबाद निवासी मो० इकबाल की पुत्री रूबीना खातून ने आरोपियों के खिलाफ ससुराल में बंधक बना रखने व प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया था ।जिसके बाद लोयाबाद पुलिस ने बाढ़ थाना क्षेत्र के वाजीदपुर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।आरोपी के खिलाफ कांड संख्या 41/18 के तहत मामला दर्ज था।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अप्रैल 14th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।