कराटे चैंपियन अमित मोदक इण्डियाज राईजिंग स्टार्स अवार्ड से हुये सम्मानित

karate-champion-awarded-as-indias-rising-star-2019-by-indraprastha-educational-and-research-trust

झारखंड की माटी के लाल  अमित मोदक ने  खेल-कुद के क्षेत्र में अविश्वसनीय उपलब्धि हासिल कर अपने गाँव, देश का नाम रौशन किया है । एक साधारण परिवार से संबंध रखने वाले अमित ने खेल-कूद के क्षेत्र में कई उपलब्धि हासिल की है । जूडो- कराटे में ब्लैक बेल्ट की उपलब्धि हासिल करने के साथ तीरंदाजी में भी कई अंतर्राष्ट्रीय पदक प्राप्त किया है । जमशेदपुर के गम्हरीया के साधारण परिवार पिता अशोक मोदक के घर में जन्में अमित मोदक ने विश्व के महानतम कराटे खिलाड़ी  ब्रुसली के एक सेकेंड में नौ पंच के रिकॉर्ड को तोड़ कर सबसे तेज पंच मारने का रिकार्ड अपने नाम दर्ज किया।

इण्डियाज  राईजिगं स्टार्स अवार्ड से हुये सम्मानित

इण्डियाज  राईजिगं स्टार्स अवार्ड के द्वारा देश के खेल के क्षेत्र में अपनी मजबुत दावेदारी के लिए नामांकन किये जाने के बाद दिल्ली के पीतमपूरा के क्रीम्स लोटस आडिटोरियम में उन्हें सम्मानित किया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे कैप्टन शालिनी सिंह, सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे एरा अवस्थी,  समाजसेवी और लेखिका, गोपाल पाराशर पुर्व रेशलर और अभिनेता । ईस कार्यक्रम के मुख्य आयोजक थे इन्द्रप्रस्थ एजुकेशनल रिसर्च एण्ड चैरिटेबल ट्रस्ट


संवाददाता : संजित मोदी

Last updated: अप्रैल 14th, 2019 by News Desk Monday Morning
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।