मेरे कार्यकाल में जो विकास का काम हुआ था , वह अभी तक वैसा ही रुक हुआ है – डॉ सबा अहमद

गोमो : टुंडी के जेवीएम  प्रत्याशी डॉ0 सबा अहमद ने बुधवार को तोपचांची प्रखंड के कई गाँव एवं टोलों जैसे चितरो , खेसमी , लोको बाजार , रेलवे मार्केट गोमो , पुरानी बाजार , सुभाष नगर , सिक लाईन आदि का दौरा कर ग्रामीणों से मिले। और भारी मतों से वोट देकर विजय बनाने की बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में टुंडी विधानसभा के क्षेत्रों में जो विकास का काम हुआ था । वह अभी तक वैसा ही रुक हुआ है। इस दौरान कई विधायक चुनकर आये। पर उनका ध्यान उस ओर नहीं गया। न सड़क , न बिजली और ना ही नाली आदि का काम हुआ ।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को जनता ने पूरी तरह से नाकार दिया है। सरकार का जनता से किया हुआ वादा एक भी पूरा नहीं हुआ है। नौजवान डिग्री लेकर बेकार घर पर पड़े हैं। उनसे पकोड़ा भी नहीं बन रहा है। प्याज भी 160 रुपए में बिक रहा है। अब झारखंड की जनता पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी को फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाह रही है। पूरे झारखंड में जेविएम पार्टी का लहर है।

दौरा में मुख्य रूप से , सीताराम दास गोमो मंडल अध्यक्ष, विदयानन्द यादव , मैजुद्दीन उर्फ मुखिया , सुरेंद्र यादव , सुरेश अग्रवाल , सुरजीत पटेल , वरुण दत्ता , खालिद , भोला राम , बाबू दा , फिरोज खान , शंभु प्रसाद , शंकर यादव , आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: दिसम्बर 12th, 2019 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।