चित्तरंजन रेल नगरी संलग्न मिहिजाम में मिलीभगत से हो रहा है अवैध जुआ संचालन का करोबार

जुआ सट्टा का संचालन होने से मिहिजाम में चोरी की घटना में हुआ है इजाफा

मिहिजाम/चित्तरंजन। थाना क्षेत्र में इन दिनों जुआ का खेल जमकर चल रहा है। साथ ही साथ सट्टा का कारोबार भी चरम पर है। थाना क्षेत्र के एक नंबर गेट के झोपड़पट्टी में सट्टा करोबार बेधड़क जारी है। डोमदाहो, कानगोई हनुमान मंदिर में रोड के संलग्न, मिहिजाम हटिया, राजबाड़ी आदि इलाके में 10 लोगों के एक गिरोह द्वारा संचालित किया जा रहा है और ये सब मिलीभगत से हो रहा है।

लोगों द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि कुछ नेता और कुछ पुलिस के मिलीभगत से यह धन्धा संचालित हो रहा है। इस संबंध में वार्ड 4 के पार्षद अरुण यादव ने बताया कि वार्ड 4 इलाके में भी सट्टा जुआ का खेल प्रशासन की बिना मिलीभगत से कैसे सम्भव हो रहा है यह ताज्जुब करने वाली बात है। जुआ का कारोबार फल-फूल रहा है और आम जनता की गाढ़ी कमाई जा रही है।

मिहिजाम पुलिस के नाक के नीचे इस प्रकार के धंधा फलने फूलने से मिहिजाम की आम जनता हत्प्रभ हैं । बुद्धिजीवियों का एक वर्ग ने कहा कि जब जामताड़ा की नवनियुक्त एसपी अंशुमन कुमार अपना पदभार ग्रहण करेंगे तो उनसे मिलकर जुआ संचालन, सट्टा आदि के खिलाफ एक ज्ञापन सौंपा जायेगा। जिसमें अवैध जुआ संचालन, सट्टा आदि के खिलाफ अभियान चलाने का अनुरोध किया जाएगा। मिहिजाम थाना प्रभारी गयानंद यादव को जुआ संचालन की जानकारी दी गई है।

Last updated: जून 30th, 2019 by Om Sharma
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।