अवैध जुआ संचालन संगठित तरीके से जोरों पर, सुरक्षा के लिए सड़कों पर मुखबीर की नियुक्ति

मिहिजाम। इन दिनों मिहिजाम थाना क्षेत्र के कई इलाके में जुआरियों की सक्रियता बढ़ गई है। डोमदाहा श्मशान घाट संलग्न इलाके में भी असामाजिक तत्वों के जमावड़ा लगने की सूचना है। कालीपूजा एवं दुर्गापूजा से पहले ही कुशबेदिया तथा मुर्गाटोना में एक बार फिर दूर दराज सहित स्थानीय जुआरियों का जमावड़ा लगने लगा है।

खबर है कि पिछले एक सप्ताह से यहाँ बकायदे जुआ बोर्ड बैठाकर जुला संचालन का अवैध कार्य जारी है। इतना ही नहीं जुआ संचालकों द्वारा जुआरियों की सुरक्षा का भी खास ख्याल रखा जा रहा है। आसपास के सड़कों पर जुआरियों के मुखबिर भी नियुक्त किये गये हैं ताकि पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन आते ही जुआरियों तक खबर पहुँच सके।

दिन हो या रात जुआ संचालन में किसी प्रकार का व्यवधान नहीं हो रहा है। बेखौफ जुए का खेल जारी है। धनबाद, मधुपुर, नियामतपुर, बर्नपुर, मैथनसहित नदी पार और स्थानीय स्तर के जुआरियों तक का जमावड़ा हो रहा है।

जुआरियों के जमावड़े से आस-पास के इलाके के लोगों में काफी भय व्याप्त है। लोग इतने सहमें हुए है कि कुछ भी बोलने की हिमाकत नहीं दिखा रहे है।

मामले में मिहिजाम थाना प्रभारी मंगल प्रसाद कुजूर ने बताया कि देहात इलाके में जुआ खेलने का समाचार मिला है। गणेश पूजा के बाद से जुआ खेलने की सूचना मिल रही है। सूचना पाकर पुलिस ने कुशबेदिया में गश्ती भी लागायी लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस जल्द ही इनके खिलाफ कार्यवाही करेगी।

Last updated: जुलाई 1st, 2019 by Om Sharma
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।