रितु जायसवाल से मिले जे पी ब्रिगेड पटना के अध्यक्ष आकाश यादव, बांटी राहत सामग्री

कमर भर पानी में लाठी के सहारे चल कर मदद की अपील कर चर्चा में आई सोनवर्षा के सिंहवासिनी पंचायत की मुखिया रितु जायसवाल से मिले जे पी ब्रिगेड पटना के अध्यक्ष आकाश यादव।

उनके प्रयास की सराहना की एवं उनकी उपस्थिति में उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को बाढ़ राहत सामग्री बाँटा गया। जिसमें लोगों के बीच बिस्किट, ओआरएस पाउडर,त्रिपाल, ब्लीचिंग पाउडर, मच्छर अगरबत्ती, हैंडिपल्स, लाइफ ब्यॉय साबुन,सहित अन्य राहत सामग्री एवं मेडिसिन सामग्री लोगों के बीच बाँटा गया।

जे पी बिग्रेड के अध्यक्ष आकाश यादव ने कहा लोगों की स्थिति देखते हुए खाने के लिए विस्कीट एवं ड्राई फूड बाँटा गया है तो बच्चों के स्वास्थ्य को देखते हुए मेडिसिन एवं अन्य तरह के चीज लोगों के बीच उपलब्ध कराया गया है। रितु जायसवाल ने जे पी बिग्रेड के कार्यकर्ताओं एवं अध्य्क्ष को धन्यवाद दिया।

जे पी ब्रिग्रेड के अध्यक्ष आकाश यादव ने कहा कि मुखिया रितु जायसवाल से प्रेरणा लेने की हर महिला को जरूरत है । बाढ़ के पानी में घुसकर लाठी लेकर चल कर युवाओं में एक संदेश दिया और उसी को देखकर जेपी ब्रिगेड ने इनके के पंचायत में आकर के ग्रामीणों को मदद करने का साहस किया।

जेपी ब्रिगेड में फैज खान , तौसीफ रजा,रौशन यादव, आकाश कुमार, युवा छात्र संगठन अध्य्क्ष रामा शंकर यादव उर्फ नंदन सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे ।


संवाददाता : मो० अली हुसैन 

Last updated: जुलाई 20th, 2019 by News Desk Monday Morning
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।