उप-चुनाव जीत से बढ़ा उत्साह , जितेंद्र तिवारी ने कहा जामुड़िया भी जीतेंगे

यू-ट्यूब पर वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

जामुरिया । खड़गपुर विधानसभा सहित तीनों उपचुनाव में तृणमूल को मिली जीत से उत्साहित जितेंद्र तिवारी ने जामुड़िया में भी इसे दुहराने की अपील की और  कहा कि 2021 के चुनाव में जामुड़िया सीट जीतकर ममता बनर्जी को उपहार स्वरूप भेंट करेंगे ।

जामुड़िया में युवा तृणमूल कॉंग्रेस की ओर से बीते 30 नवंबर , शनिवार को रक्तदान शिविर का आय़ोजन किया गया। रक्तदान शिविर के माध्यम से सांगठनिक शक्ति प्रदर्शन एवं गुटबाजी को दूर करने का प्रयास किया गया । इस अवसर पर पाण्डेश्वर विधायक व तृणमूल जिलाध्यक्ष जितेंद्र तिवारी मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुये ।

रक्तदान शिविर का उद्घाटन जितेन्द्र तिवारी ने किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि आज का दिन जीवन में मेरे लिए खुशी का दिन है। जिलाध्यक्ष के रूप में मेरा यही दायित्व था कि हर स्तर के नेता एवं कार्यकर्ता को एक मंच पर ला सकूं, ताकि अभी तक जो सीट टीएमसी जीत नहीं पायी है, उसे 2021 में दीदी को उपहार दे सकूं। आपलोग मिलकर एकसाथ कार्य करेंगे तो भाजपा,माकपा को जामुड़िया में खोजने से भी नहीं मिलेगा।

उन्होंने कहा कि हमलोग अपनी गलती को आपस में ही मिटायेंगे । जामुड़िया के लोग टीएमसी को समर्थन करते हैं, इसके साथ ही यह भी चाहते हैं कि यहाँ आपसी मनमुटाव न रहे, हमारे मनमुटाव के कारण ही अन्य को वोट दिया था। हमलोग एकसाथ रहेंगे तो जनता भी हमलोगों को समर्थन देगी। 2021 में आपका अपना विधायक होगा, मुझे पांडेश्वर से नहीं आना होगा।

गौरतलब है कि पश्चिम बर्द्धमान जिले के जामुड़िया सीट पर अभी तक माकपा का ही कब्जा रहा है और यह सीट हमेशा से ही तृणमूल के लिए प्रतिष्ठा का विषय रहा है । उप-चुनावों में मिली जीत से तृणमूल कर्मियों में नयी ऊर्जा का संचार हुआ है और इस सीट को भी जीत लेने की उम्मीद जगी है । रक्तदान शिविर में कुल 36 लोगों ने रक्तदान किया ।

वीडियो देखें

Last updated: दिसम्बर 1st, 2019 by Rishi Gupta

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।