अपने जन्मदिन के मौके पर समर्थकों द्वारा ढेरों शुभकामनायें एवं प्यार मिलने से भावविभोर हो गए आसनसोल मेयर सह पाण्डेश्वर विधायक जितेंद्र तिवारी

पांडेश्वर । 1 दिसंबर को अपने जन्मदिन के मौके पर समर्थकों द्वारा ढेरों शुभकामनायें एवं प्यार मिलने से भावविभोर हो गए आसनसोल मेयर सह पाण्डेश्वर विधायक जितेंद्र तिवारी । पूरे जिले भर से  सुबह से ही विधायक जितेंद्र तिवारी को  जन्म दिन की बधाई देने वालों का तांता लगा रहा ।

“आज हमारे जन्मदिन पर हमारी क्षेत्र की भाई बहन माता पिता बन्धु ने जिस तरह से मेरा जन्मदिन को केक काटकर कंबल बाट कर रक्दान शिविर लगाकर भक्ति कार्यक्रम का आयोजन करके मनाया है उसी खुशी को कोई कीमत नहीं दे सकता ” –  पांडेश्वर के विधायक और जिला अध्यक्ष मेयर जितेन्द्र तिवारी ने बैधनाथपुर पंचायत के मोहाल के एक स्कूल में आयोजित नेत्र जाँच शिविर और कंबल वितरण कार्यक्रम में कही ।

इस अवसर स्कूली बच्चों के साथ विधायक ने जन्मदिन का केक भी काटा उन्होंने कहा कि युवा टीएमसी कर्मी विजय चौधरी और हमारे युवा जवानों ने मेरे जन्मदिन पर शंकर नेत्रालय के डॉक्टरों द्वारा मुफ्त में नेत्र जाँच और ऑपरेशन का इंतजाम किया । सभी के सहयोग से जरूरतमंदों को कंबल वितरण करा कर जन्मदिन का जो खुशी दिया है उसकी कीमत कोई नहीं लगा सकता है । विधायक ने कहा कि आज जो भी में हूँ आपलोगों के प्रेम आशीर्वाद और स्नेह से हूँ और उस प्रेम स्नेह आशीर्वाद को में अंत तक निभाउंगा और जब भी जरूर त होगी में हाजिर रहूँगा ।

इस अवसर पर लगभग तीन सौ लोगों को कंबल देने के साथ 260 लोगों ने अपनी आँख की जाँच करायी जिसमें 122 लोगों को आपरेशन के लिये चिन्हित किया गया । इसके बाद विधायक ने एबीपीट पांडेश्वर में आयोजित शिवचर्चा में भाग लिया और उपस्थित महिलाओं और पुरुषो को संबोधित किया । इस अवसर पर नुरजमाल, गोपीनाथ नाग , शिवनाथ घोष,  वीरबहादुर सिंह समेत अन्य उपस्थित थे ।

 

Last updated: दिसम्बर 2nd, 2019 by Pandaweshwar Correspondent
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।