भाजपा के जिशान कुरैशी ने कहा मुस्लिमो को तीर्णमूल बहुत इस्तमाल कर ली वोट बैंक के लिए अब मुस्लिम इस्तमाल नहीं होने वाले

कुल्टी। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष कुल्टी मंडल 2 के जिशान कुरैशी ने कहाँ है कि कुल्टी क्षेत्र के अनेक वार्डों की स्थिति बद से बदतर हो गई है। जिसमें एक रोड कुल्टी काबिरिस्तान रोड भी है, जो ईंटा भट्टा से कुल्टी काबिरिस्तान तक का हालात बहुत ख़राब है। सभी लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है और जब मुस्लिम समाज के लोग काबिरिस्तान जाते है तो गंदिगी और ऊंची नीची रोड पार होकर जाना पड़ता है। जिसमें नाली का गंदा पानी बहता है। जिसमें लोग नापाक हो जाते है । मज़बूरी में ये रास्ता से जाना पड़ता है, क्यों की एक मात्र यही मैन रास्ता है और सड़क पर गन्दगी का भी अम्बर लगा होता है, और तो और यहाँ के इस्तानिया लोगों को आने-जाने में बहुत दिकत होती है। तीर्णमूल और यहाँ के पार्षद को ये बात सोचनी चाहिए लेकिन इन बातों को अंदेखी कर तीर्णमूल बोलती है कि विकास किये अगर सच में विकास हुआ है तो तीर्णमूल का कार्यालय और तीर्णमूल का पार्षद का हुआ तीर्णमूल की सरकार में ।

अगर इस रोड का मरम्त तीर्णमूल नहीं कार्यवाही तो में इसका विरोध सड़क पर उतर के करूगा और जरूर त पड़ी तो इनलोगों को समझा भी दूँगा क्यों की तीर्णमूल केवल वोट बैंक के लिए हम मुस्लिमो को बहुत इस्तमाल कर ली अब नहीं होंगे इस्तमाल वोट बैंक के लिए हम मुस्लिमो का एक भी काम बंगाल में नहीं हुआ केवल बदनाम हुए अगर सच में मुस्लिमो का काम की है तो मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में हुआ तीन तलाक़ को ख़तम की जिसमें हम मुस्लिमो की महिलाओं को आज़ादी मिली तीन तलाक़ अगर सच में मुस्लिमो के बारे में सोचने वाला है तो वो है बीजेपी ।

तीर्णमूल तो केवल वोट बैंक के लिए हम मुस्लिमो को इस्तेमाल करती है लेकिन अब मुस्लिम समझ गए दीदी की गन्दी राजनीति जो दीदी को 2021 में यहाँ की जनता एक जुट होकर देखा देगी दीदी को इन पार्षदों का 5 साल पूरा होने में 50 दिन भी नहीं बचा और एक भी काम नहीं हुआ

Last updated: अगस्त 21st, 2020 by News Desk Monday Morning
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।