झाविमो अनुसूचित मोर्चा ने चलाया जनसम्पर्क अभियान

झाविमो असूमो जिला सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर शुक्रवार को पार्टी जिला अध्यक्ष महेश राम अनुसूचित जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी केंद्रीय कमिटी सदस्य सत्यानारायण दास ने जमुआ प्रखंड़ के दर्जनाधिक गाँव में आगामी 11 दिसंबर को जमुआ में होने वाली जिला सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर जन सम्पर्क अभियान चलाकर लोगों को झाविमो सुप्रिमो की नीति सिद्धान्त पर चलने की अपील किया .

पार्टी जिला अध्यक्ष महेश राम ने कुरहोबिन्दो चौक पर कार्यकर्ताओं एवं आम ग्रामीण से अपील किया कि झारखंड की सभी अनुसूचित जातियों ने बाबूलाल मरांडी के प्रति आस्था जताई और कहा कि आज हम दलित पर भाजपा सरकार अत्याचार कर रही है । दलितों छात्राओं पर दुष्कर्म बलात्कार हत्या जैसी घटना घट रही हैं फिर भी सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने के बजाय संरक्षण देने की काम कर रही है ।

अनुसूचित जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कहा कि अब हम दलित अपने अधिकारों को भाजपा के हाथों खेलने नहीं देंगे । हम सभी जग चुके हैं और हम दलितों की सम्पूर्ण सुरक्षा झाविमो झंडे ही संभव है । 11 दिसंबर को होने वाली जिला सम्मलेन में अपनी एकता निखराने की जरूरत है ।

केंद्रीय कमिटी सदस्य सत्यानारायण दास ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश एवं प्रदेश में मनुवाद शासन लाना चाहते है नेताओं ने भारत के संविधान में कई संशोधन कर देश के पिछडो दलितों आदिवासियों एवं अल्पसंख्यक को दिग्भर्मित करने की काम कर रही है ।

नेताओं ने चिलगा ,नवडीहा, कुरहोबिन्दो मलुवाटांड़, मेदनीटांड़, हरिमगहा, मेढ़ों चपरखो, लताकी, बलग में जन संपर्क अभियान चलाया। मौके पर दीपक भारती, ओम प्रकाश महतो, महेंद्र वर्मा, प्रदीप तिवारी आदि मौजूद थे।


संवाददाता-जमुआ गिरिडीह

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: दिसम्बर 7th, 2018 by Ram Jha

Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।