संक्रमण काल में 1417 करोड़ रुपया आरबीआई के माध्यम से डीवीसी के बकाया राशि काट लेने का विरोध झारखंड प्रदेश कॉंग्रेस द्वारा जताया गया

केंद्र सरकार द्वारा कोविड-19 के संक्रमण काल में 1417 करोड़ रुपया आरबीआई के माध्यम से डीवीसी के बकाया राशि काट लेने के संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। 22 अक्टूबर 2020 को झारखंड प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ० रामेश्वर उरांव जी के निर्देशानुसार, धनबाद परिषदन (सर्किट हाउस) के सामने निरीक्षण भवन में केंद्र सरकार द्वारा कोविड-19 के संक्रमण काल में आदिवासी -मूलवासी बाहुल्य प्रदेश झारखंड से गलत और अलोकतांत्रित तरीके से 1417 करोड़ रुपये आरबीआई के माध्यम से डीवीसी के बकाया राशि वसूल ली गई एवं आदिवासी विरोधी केंद्र सरकार के नकारात्मक एवं असहयोगात्मक फैसले को आम जनों को अवगत कराने को लेकर प्रेस-कांफ्रेंस आयोजित की गई।

प्रेस-कांफ्रेंस में मुख्य रूप से पर्यवेक्षक रामगढ़ विधायक ममता देवी, झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह एवं धनबाद जिला कॉंग्रेस कमिटी के अध्यक्ष ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह उपस्थित थे।

मौके पर मुख्य रूप से मदन महतो, योगेंद्र सिंह योगी, मनोज सिंह , राजेश्वर सिंह यादव, मंटू दास, पप्पू पासवान, अनवर समीम , बबलू दास, हुमायूं राजा, पप्पू कुमार तिवारी समेत दर्जनों कॉंग्रेसजन मौजूद थे।

Last updated: अक्टूबर 22nd, 2020 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।