दक्षिण अफ्रीका के लोकप्रिय खेल रिंगबाॅल टूर्नामेंट के लिए हुआ चयन लेकिन जाने के लिए नहीं है पैसे

गोमो : दक्षिण अफ्रीका के बहुत ही प्रतिष्ठित एवं लोकप्रिय खेल “रिंग बाॅल” टूर्नामेंट के लिए झारखंड के दो खिलाड़ी का चयन हुआ है । धनबाद जिला अंतर्गततोपचांची( मानटाँड़ ) के यशवंत कुमार महतो तथा रामगढ़ जिला से सुनील महतो का साउथ अफ्रीका के डरबन में आयोजित होने वाली 7 दिवसीय रिंगबाॅलसीरीज में चयन हुआ है । रिंगबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव प्रदीप गिरी ने यह जानकारी दी ।

“रिंग बाॅल” बास्केट बाॅल जैसा ही खेल है और दक्षिण अफ्रीका में काफी लोकप्रिय है, भारत सहित पूरी दुनिया में यह खेल अब लोकप्रिय हो रहा है ।

यशवंत कुमार महतो सुदूर ग्रामीण क्षेत्र के एक युवक हैं। वह मजदूर-किसान के बेटे हैं । साउथ अफ्रीका जाने में सक्षम नहीं है। उन्होंने आम लोगों से मदद की अपील की है। उन्होंने स्थानीय समाजसेवी, बुद्धिजीवी व खेलप्रेमियों से मदद की अपील किया है । मदद के इच्छुक व्यक्ति इस ( 87 09 911746) मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

इस अवसर पर आजसु पार्टी किसान प्रकोष्ठ के जिला सचिव सदानंद महतो ने भी इस संबंध में टुंडी विधायक राज किशोर महतो से मदद का आग्रह किया है ताकि यशवंत कुमार का भविष्य उज्जवल हो सके और तोपचांची क्षेत्र का नाम रौशन कर सकें।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: जुलाई 16th, 2019 by Nazruddin Ansari