बोकारो : चाकू की नोक पर घर से लाखों की लूट

बोकारो : हरला थाना के समीप रविवार की रात करीब दो बजे एक झोपड़ी में घूसकर तीन लुटेरों ने लगभग एक लाख रुपए के जेवरात समेत कीमती बर्तन लूट लिए। घटना के संबंध में पीड़ित महिला चंचला देवी देवी ने बताया कि बीती रात करीब दो बजे उन्हें झोपड़ी का खपड़ा (टाली) हटाने की आवाज सुनाई दी।

आवाज सुनकर जब वह डंडा लेकर बाहर निकली, तो बाहर खड़े तीन बदमाशों ने उन्हें चाकू दिखाकर घर के अंदर चलने को कहा। घर के अंदर जाने के बाद बदमाशों ने जबरन बक्सा खोलकर सोने के जेवरात सहित कीमती बर्तन लेकर भाग गए। अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब एक लाख रुपए की लूट हुई है।

महिला ने बताया कि तीन युवक घर के अंदर घूसे थे। महिला डीसी ऑफिस की कर्मचारी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद हरला थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। हालांकि इस मामले में महिला ने घर में चोरी होने का आवेदन थाने में दिया है। फिलहाल पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

मंडे मॉर्निंग अखबार घर बैठे पाएँ। निष्पक्ष पत्रकारिता की निष्पक्षता बनाए रखने में अपना छोटा सा सहयोग करें । वार्षिक सदस्य बनें और विशेष सुविधा का लाभ उठाएँ । क्लिक करें ।

Subscribe Our Channel

Last updated: दिसम्बर 3rd, 2018 by Ravi kumar Verma

यदि आप पश्चिम बंगाल जिला पश्चिम बर्धमान से हैं और किसी भी क्षेत्र में कुछ ऐसा काम किए हैं या करते हैं जो जिला स्तर पर सम्मान के योग्य है तो इस लिंक पर जाकर अपना नामांकन दर्ज कराएं

मंडे मॉर्निंग श्रेष्ठ उपलब्धि सम्मान – 2018
  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com