जनता दरबार में सरकारी कार्यों का निष्पादन के लिए लाभुकों ने आवेदन दिया

जमुआ प्रखंड कार्यालय स्थित प्रांगण में जनता दरबार का आयोजन किया गया। जिसमें प्रखंड क्षेत्र के वृद्धा पेंशन, विधवा, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, तथा जमीन से संबंधित मोटिवेशन कार्य सहित कई प्रकार के सरकारी कार्यों का निष्पादन के लिए लाभुकों ने आवेदन दिया । वहीं कई लोगों ने लिखित आवेदन के साथ-साथ अपने भिन्न-भिन्न समस्याएं भी सुनाई।

इस दौरान कुल 73 आवेदन प्राप्त हुए। जिसमें मौके पर 35 आवेदनों का मामला निष्पादन किया गया।बाकी 38 आवेदन को एक माह के अंदर निश्चित रूप से कार्य संपादन कराने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर, जमुआ बीडीओ विनोद कुमार कर्मकार, एवं सीओ रामबालक कुमार ने बारी-बारी से सभी फरियदियों की समस्या को सुनी, और उसे गंभीरता से लेते हुए, जल्द ही सभी समस्याओं का निष्पादन करने का आश्वासन दिया।

कहा कि वृद्धा पेंशन ,एवं जिन गरीबों का अभी तक राशन कार्ड नहीं मिला है उन्हें बहुत जल्द मुहैया कराया जाएगा। इस मौके पर चिकित्सा पदाधिकारी डॉ० राजेश कुमार दुबे ,प्रखंड कल्याण पदाधिकारी राजेश कुमार ,जमुआ उपप्रमुख चंन्द्रशेखर राय, सहायक गोदाम प्रभारी जय प्रकाश शर्मा, प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी विद्यासागर ,मेहता अंजन कुमार सिन्हा, कैलाश साहू सहित पशुपालन विभाग पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Last updated: दिसम्बर 5th, 2018 by Ram Jha

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।