जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में नियामतपुर देवी मंदिर के प्रांगण में राधे-कृष्ण प्रतियोगिता और झांकी आयोजित

श्री कृष्ण जन्माष्टमी उद्यापन समिति के बैनर तले जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में नियामतपुर देवी मंदिर के प्रांगण में राधे-कृष्ण प्रतियोगिता के साथ-साथ सूर्य मंदिर तक छोटे छोटे बच्चों ने राधे कृष्ण के मन मोहक मनोरम भव्य रैली में कृष्ण जी के तस्वीर के साथ गाजे बाजे के साथ निकाला गया ।

हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी छोटे बड़े छात्र छात्रों ने राधे कृष्ण के रूप में सैकड़ों की सँख्या में प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता के आरंभ से पहले उद्यापन समिति के अध्यक्ष संदीप गोयनका के नेतृत्व में कृष्णा जी का अंग वस्त्र देकर नियामतपुर पुलिस अधिकारी, बीजेपी नेता टिंकू वर्मा, आसनसोल कोर्ट के अधिवक्ता सह बीजेपी नेता विनोद सिंह सोलंकी, सूर्य मंदिर के सदस्य वीरेंद्र सिंह, जगरनाथ प्रसाद, योग शिक्षक डॉ० रामा राउत के साथ कइयों को सम्मानित किया गया।

सम्मानित कार्यक्रम के बाद देवी मंदिर से शोभायात्रा निकाल कर ,लिथिरिया रोड से नियामतपुर जोग फ़ार्मेसी से नियामतपुर मोड़ से होते हुऐ नियामतपुर सूर्य मंदिर प्रगाण में सम्माप्त किया गया।

देवी मंदिर के चयन समिति ने सूर्य मंदिर के प्रगाण में छात्र,छात्रों को प्रथम, द्वितीय, तृतीय के साथ-साथ संतानवान पुरस्कार के साथ प्रसाद वितरण किया गया। इस दौरान समिति के अध्यक्ष संदीप गोयनका, टिंकू वर्मा, विनोद सिंह सोलंकी, अशोक सिंह, सभी ने अपना मूल्यवान वकतव्य रखा।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: अगस्त 25th, 2019 by News-Desk Asansol