गिरिडीह से झामुमो के जगरनाथ महतो प्रत्याशी घोषित होने से समर्थकों में उल्लास

jagarnath-mahto-giridih-candidate

गोमो : गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से यूपीए समर्थक झामुमो के डुमरी विधायक जगरनाथ महतो को गिरिडीह क्षेत्र से प्रत्याशी बनाये जाने से तोपचांची प्रखण्ड के लोगों ने काफी खुशी का इजहार करते हुए, एक दूसरे को मिठाई खिलाए, पटाखे फोड़े तथा सभी ने जीत की कामना की ।

इस दौरान गोमो में भी झामुमो और कॉंग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी खुशी का इजहार करते हुए कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता विश्वनाथ शर्मा ने कहा कि जगरनाथ महतो जमीन से जुड़े हुए और जुझारू नेता हैं । लोगों के हर दुःख ,सुख में हमेशा साथ खड़े रहते हैं, निशचित ही उन्हें जनता का भरपूर प्यार मिलेगा ,और इनकी जीत पक्की होगी ।

ये सरकार झूट का पुलिंदा है -जगदीश चौधरी

jagarnath-mahto-giridih-candidate-workers-happy
खुशी मनाते हुये समर्थक

झामुमो के केंद्रीय सदस्य जगदीश चौधरी ने कहा कि गिरिडीह लोक सभा से जगरनाथ महतो को टिकट मिलने से पूरे प्रखण्ड के लोगों में काफी खुशी एवं उत्साह है । मौजूदा दौर में जनता भाजपा सरकार के झूठे वादों से त्रस्त है, चाहे केंद्र की सरकार हो या राज्य की सरकार सभी जगह भ्र्ष्टाचार चरम सीमा पर है, ये सरकार झूठ  का पुलिंदा है, जितना भी वादा किया एक भी जमीन पर नहीं उतरा है, इसके कथनी और करनी में बहुत फर्क है । गिरिडीह लोक सभा क्षेत्र से भाजपा अपनी हार मान चुकी है, तभी तो 5 बार सांसद रहने के बाद भी वैसे व्यक्ति का टिकट काटकर ,आजसू पार्टी जिसका इस क्षेत्र में कोई जन आधार नहीं है, वैसे पार्टी को टिकट दिया गया है । जिसका लाभ यूपीए को मिलेगा, हमलोग यूपीए गठबंधन के झामुमो उम्मीदवार इस क्षेत्र के ईमानदार ,जुझारू ,और कर्मठ नेता टाइगर जगरनाथ महतो को पूर्ण बहुमत से जिताकर दिल्ली भेजने का काम करेंगे । यही एक आदमी है जो इस क्षेत्र की समस्या की आवाज संसद में उठा सकेंगे ।

मौके पर विशनाथ शर्मा, जगदीश चौधरी, दिनेश महतो, दिलीप महतो, रियाजुद्दीन राजू, अब्दुल रज्जाक अंसारी, अलीमुद्दीन अंसारी, दिनेश कुमार महतो शामिल थे ।

Last updated: अप्रैल 5th, 2019 by Nazruddin Ansari

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।