स्पोर्ट्स एकेडमी के बड़े स्क्रीन में आईपीएल क्रिकेट फाइनल मैच का भरपुर आनंद खेल प्रेमियों ने उठाया

स्पोर्ट्स एसेम्बली के गार्डन में बीते देर शाम को स्पोर्ट्स एसेम्बली संस्था के गार्डन में आईपीएल क्रिकेट फाइनल मैच का आनंद उठाने के लिए 160 स्क्वायर फीट एलइडी स्क्रीन लगाया गया ।

संस्था के अध्यक्ष अनीश पोद्दार ने बताया कि संस्था के तमाम सदस्यों ने स्पोर्ट्स एसेम्बली के हॉल में क्रिकेट का लुत्फ उठाया एवं खानपान की व्यवस्था की गई थी ।

बच्चों को क्रिकेट के प्रति उत्साहित करने के लिए एक अत्याधुनिक साइकिल पुरस्कार के लिए रखी गई थी, जो बच्चे आईपीएल क्रिकेट की तर्ज पर सज कर आए थे। उसके लिए यह पुरस्कार रखा गया था।

बहुत से बच्चों ने अपने चेहरे एवं शरीर पर विभिन्न रंगों द्वारा आईपीएल क्रिकेट की तस्वीर एवं स्टीकर चिपकाए थे ।

संस्था की महिला पुरुष बच्चे सभी लोगों ने खेल का आनंद उठाया संस्था के प्रोजेक्ट चेयरमैन सौरभ खेतान ने बताया कि आईपीएल क्रिकेट सभी लोग घर में देखते हैं परंतु मनोरंजन के साथ संस्था की तरफ से व्यवस्था की गई थी स्पोर्ट्स एसेम्बली को सजाया गया जहाँ लोगों ने काफी आनंद उठाया संस्था के सचिव जयप्रकाश मुरारका ने कहा कि हम लोग का प्रयास करते रहते हैं कि संस्था की तरफ से निरंतर मनोरंजन कार्यक्रम का आयोजन करके सदस्यों का मन मोह लिया जाए।

आईपीएल क्रिकेट में फाइनल मैच के दौरान कार्यक्रम को देखकर लोग काफ़ी उत्साहित हैं। संस्था के सदस्यों में राजीव बाजोरिया, अनूप गुप्ता, समीर झुनझुनवाला, अमित सराफ ने बताया कि नई कमिटी के अध्यक्ष अनीश पोद्दार के कार्यकाल में बेहतरीन मनोरंजन कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है जिसे सदस्यों में काफी उत्साह है।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मई 13th, 2019 by Raniganj correspondent