दुर्गापूजा के मद्देनजर अपराधियों से निबटने और शांति व्यवस्था के लिए अंतर्राज्‍यीय पुलिस की बैठक हुई

आने वाले दुर्गोत्सव पूजा में शांति सौहार्द कायम रहे इसे लेकर रेलनगरी चिरेका के डीएनडी विभाग परिसर में अंतर्राज्‍यीय पुलिस बैठक राहुल डे प्रशिक्षु एडीसीपी आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की अध्यक्षता में संम्पन हुई।

बैठक में मुख्य रूप से दुर्गापूजा के दौरान पंडालों में श्रद्धालुओं के भीड़ नियंत्रण, यातायात व्यवस्था, घरों में चोरी, छिनतई, बाईक चोरी गिरोहों पर नजर रखने सीमावर्ती क्षेत्रों के थानों के साथ सही तालमेल रखने पर सुझाव साझा की गई। साथ ही चित्तरंजन कर्नल सिंह पार्क स्थित तालाब में भारी संख्या में दुर्गा विसर्जन किया जाता है। कर्नल सिंह पार्क डैम में मिहिजाम की प्रतिमा का विसर्जन भी की जाती है ।

बैठक में चिरकुंडा डीएसपी प्रभात कुमार, बीरभूम डीसीपी यातायात टूटल विश्वास,जामताड़ा सर्कल इंस्पेक्टर अशोककुमार, रघुनाथ पुर एसडीपीओ, चित्तरंजन थाना प्रभारी यतीन्द्रनाथ, हीरापुर थाना प्रभारी सोमेंद्र सिंह ठाकुर, सलानपुर सर्कल इंस्पेक्टर प्रबीर चौधरी, रूपनारायणपुर फांड़ी प्रभारी, कुल्टी थाना प्रभारी, मिहिजाम थाना प्रभारी मैदान प्रसाद खरवार सहित अन्य सीमावर्ती पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे सभी ने अपने अपने सुझाव व समस्या को बैठक में सांझा किया।

Last updated: सितम्बर 25th, 2019 by kajal Mitra
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।