विधायक प्रतिनिधि शत्रुघ्न महतो के हाथ भवन का उद्घाटन और पप्पू सिंह का सम्मान समाहरो

लोयाबाद में गुरुवार को बाघमारा विधायक प्रतिनिधि शत्रुघ्न महतो नव निर्मित भवन का उद्घाटन किया गया। लोयाबाद 9 नंबर में आयोजित समारोह में दोबारा भाजपा के लोयाबाद मंडल अध्यक्ष बनने पर पप्पू सिंह को सम्मानित भी किया गया। पूर्व पार्षद महावीर पासी के द्वारा आयोजित इस समारोह में भाजपा सहित ग्रामीण शामिल हुए। यहाँ करीब ढाई लाख की लागत से बनी सामुदायिक भवन को विधायक मद से बनाया गया है।

आसपास की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से यह भवन अतिआवश्यक माना जा रहा है। पप्पू सिंह ने कहा कि पार्टी और बाघमारा विधयाक ढुल्लू महतो ने जो हम पर जो भरोशा जताया है इसके लिए पार्टी का आभार जाता हूँ, विधायक फण्ड से जो काम हुआ है और जो अधूरा रह गया उसे पूरा करने का प्रयास करेंगे, स्मानित करने के लिए सभी का आभार जताया।

पुनः मंडल अध्यक्ष बनने पर समानित करते भजपा कार्यकर्ता


पूर्व पार्षद नंद दलाल सेन गुप्ता ने कहा कि दोबारा चुना जाना ही इस बात का प्रमाण है कि पप्पू जी पार्टी के लिए मेहनत करते हैं। मौके पर मदन चौहान अनिल मिर्धा, संतोष सिन्हा, दिनेश दीवान, मनोज मुखिया, नीतू चौधरी, पूनम देवी, उषा देवी, कविता देवी , जशोदा देवी, रमेश चौहान, बदल बनर्जी, पप्पू पासवान आदि मौजद थे।

Last updated: दिसम्बर 3rd, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।